सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दोबारा काम करने के लिए तारा सुतारिया ने रखी ये बड़ी शर्त

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मरजांवा' के प्रमोशन में बिजी है.

Published: November 6, 2019 3:50 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Deepika Negi

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मरजांवा’ के प्रमोशन में बिजी है. बता दें कि यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी. पावर पैक्ड एक्शन से भरी इस पूरी फिल्म को मिलाप जावेरी ने बनाया है. प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने India.com Hindi से खास बातचीत की. बातचीत में तारा सुतारिया के फैन्स ने उन्हें ‘तुम ही आना’ गाना गाने के लिए कहा लिए गला खराब होने की वजह से वह गा नहीं पाई. इसके बाद तारा से पूछा गया कि उनके को- एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कैसे इंसान हैं, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ काफी केयरिंग हैं, और उन्हें जानवर काफी पसंद हैं. साथ ही उन्हें म्यूजिक का भी अच्छा- खासा ज्ञान है.

Also Read:

तारा से यह पूछे जाने पर कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अगली कौन सी फिल्म में नजर आएंगी पर उन्होंने कहा कि वह उनके साथ केवल एक शर्त पर काम करेगी, कि उन्हें दूसरी फिल्म में ज्यादा डायलॉन्स मिलें. सिद्धार्थ ने भी कहा कि वह दोनों जिस भी फिल्म में काम करें उसमें ज्यादा डायलॉन्स होने चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 6, 2019 3:50 PM IST