ब्रेकअप के बाद भी तारा-सिद्धार्थ को याद हैं एक-दूसरे की बातें! इंटरव्यू में दिए मजेदार जवाब

पावर पैक्ड एक्शन से भरी इस पूरी फिल्म को मिलाप जावेरी ने बनाया है.

Updated: November 14, 2019 12:19 PM IST

By Pooja Batra

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मरजांवा’ के प्रमोशन में बिजी है. यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी. पावर पैक्ड एक्शन से भरी इस पूरी फिल्म को मिलाप जावेरी ने बनाया है. प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने India.com Hindi से खास बातचीत की. बातचीत में दोनों ने कई फेमस डायलॉग की फिल्मों के बारे में बताया. दिलचस्प बात ये है कि इंटरव्यू के दौरान दोनों की अच्छी बॉडिंग दिखाई दे रही थी. मीडिया में ऐसी पहले भी खबरें थी कि दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में फिर ब्रेकअप हो गया. फिलहाल उनकी ये बॉडिंग फिल्म में भी दिखाई दे रही है.

Also Read:

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में इनसे एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल पूछे गए. तारा से सिद्धार्थ की फिल्मों के बारे में बात की गई. उनकी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के बारे में कई सवाल पूछे गए थे. जिसमें तारा ने सारे सवालों के जवाब सही दिए थे. इसे देखकर कहा जा सकता है दोनों एक दूसरो को अच्छी तरह से जानते हैं.

फिल्म की बात करें तो सिद्धार्थ का एंग्री यंग मैन लुक हो जिसे एक गूंगी लड़की से प्यार हो जाता है. रितेश ठिगने गुंडे बने हुए हैं.वहीं तारा सुतारिया ट्रैडिशनल लुक में हैं. वो एक गूंगी लड़की के किरदार में है. एक्शन, रोमांस, डायलॉग और मसाला से भरी फिल्म है ‘मरजांवा’.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 14, 2019 11:57 AM IST

Updated Date: November 14, 2019 12:19 PM IST