Top Trending Videos

न्यू जेनरेशन मारुति सुजुकी की शुरू हुई बुकिंग, अप्रैल में हो सकती है लॉन्च

Maruti Suzuki Ertiga को जल्द ही एक नए अवतार में लॉन्च करने के लिए तैयार किया जा रहा है. इस कार को 11,000 रुपये टोकन राशि के साथ बुकिंग कर सकते हैं.

Published: April 8, 2022 6:17 PM IST

By Nitin Gupta

Maruti Suzuki Ertiga 2022: मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजारों के लिए (2022 Ertiga Facelift) अर्टिगा फेसलिफ्ट 2022 की बुकिंग शुरू कर दी है. अर्टिगा फेसलिफ्ट को जल्द ही एक नए अवतार में लॉन्च किया जाएगा. लेटेस्ट अर्टिगा में एक्सटीरियर (Maruti Suzuki new ertiga car) साथ ही केबिन के अंदर कई डिजाइन अपडेट मिलने की उम्मीद है. इसमें एक बड़ी इंफोटेनमेंट (ertiga 2022 new model) स्क्रीन और बेहतर अपहोलस्ट्री दिया जा सकता है. इस कार को 11,000 रुपये टोकन राशि के साथ बुक कर सकते हैं. मारुति सुजुकी (new ertiga facelift 2022) की लेटेस्ट अर्टिगा में वायरलेस फोन चार्जर, एप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कलर्ड मल्टी-इंफो डिस्प्ले, कीलेस एंट्री के साथ पुश बटन स्टार्ट और क्रूज कंट्रोल शामिल हैं. सेफ्टी की बात करें तो इसमें दो एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स भी मिलने वाले हैं. अर्टिगा फेसलिफ्ट के बारे वीडियो में विस्तार से जानें.

Also Watch

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: April 8, 2022 6:17 PM IST