नवाजुद्दीन को क्या वाकई लगता है 'अपुनइच भगवान' हैं? देखिए मजेदार वीडियो

मजाकिया किस्म की इस फिल्म में 36 साल का एक इंसान अपनी पत्नी की तलाश में हैं.

Updated: November 15, 2019 1:56 PM IST

By India.com Hindi News Desk

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी के अभिनय से सजी फिल्म ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है. इस बारे में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन ने कई बातें की. नवाज को हाल ही में कई अवार्ड मिले हैं इस बारे में जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उन्हें कभी लगता है कि ‘अपुनइच भगवान’ हैं. (उनकी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का एक डायलॉग है). जवाब में नवाज ने मुस्कुराते हुए कहा कि नहीं उन्हें ऐसा तो नहीं लगता है लेकिन पुरस्कार हौसला जरूर देते हैं. उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में भी बताया कि मजेदार कॉमेडी फिल्म है.

Also Read:

मजाकिया किस्म की इस फिल्म में 36 साल का एक इंसान अपनी पत्नी की तलाश में हैं. हालांकि नवाज और आथिया पहली बार एक दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. एक्टर ने कहा कि उनके लिए कॉमेडी फिल्में करना आसान है. उन्हें कॉमेडी नाटकों का अनुभव है जिससे इस तरह की फिल्में करना आसान हो जाता है.

अथिया के साथ काम करने को लेकर नवाज ने बताया कि उनका अनुभव काफी अच्छा रहा. एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी. वर्कशॉप भी की थी. इसलिए इस फिल्म के लिए वो पूरी तरह तैयार थी. शादी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि रंग, रूप को शादी का पैमाना नहीं माना जाना चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 15, 2019 1:50 PM IST

Updated Date: November 15, 2019 1:56 PM IST