National Film Awards 2021: कंगना रनौत चौथी बार बनी बेस्ट एक्ट्रेस, वीडियो देखें

National Film Awards 2021: कांगना रनौत जो की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्हें अपनी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. वहीं रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया.

Published: October 25, 2021 9:11 PM IST

By Satakshi Singh | Edited by Video Desk

National Film Awards 2021 : 25 अक्टूबर यानी की सोमवार को 67th नैशनल फिल्म अवॉर्ड्स सेरेमनी का आयोजन हुआ. यह सेरेमनी नई दिल्ली के विज्ञान भवन में पूरे 2 साल बाद आयोजित किया गया. मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स कंगना रनौत, मनोज बाजपाई, धनुष और रजनीकांत जैसे बड़े चेहरे (National Film Awards 2021 winners list) इस आयोजन का हिस्सा बने. कांगना रनौत जो की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्हें अपनी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. वहीं रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया. इसी के साथ धनुष को उनकी फिल्म (67th National Film Awards)असुरन और मनोज बाजपाई को उनकी फिल्म भोसले के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. नैशनल फिल्म अवॉर्ड्स के विनर्स के बारे में ज़्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 25, 2021 9:11 PM IST