OTT Platforms Vs Theatres: OTT प्लेटफार्म और थिएटर्स में कौन है ज़्यादा बेहतर? Watch Video

बड़ी से बड़ी फिल्में और वेब सिरीज़ को OTT प्लेटफार्म जैसे एमेजॉन प्राइम, Zee5, नेटफ्लिक्स और Disney+Hotstar जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर लॉन्च किया गया है जिससे ऑडियंस अब थिएटर जाने की बजाया घर बैठे फिल्म देखना पसंद करती है. इस वजह से OTT बिजनेस आज तगड़े फायदे में है. ऐसे में कई बार सवाल यह उठता है की थिएटर ज्यादा बेहतर है या OTT प्लेटफार्म.

Published: December 31, 2021 7:00 PM IST

By Video Desk

OTT Platforms Vs Theatres: कोरोना महामारी के चलते पिछले 2 साल से थिएटर्स बंद थे जिस वजह से थिएटर्स के प्रॉफिट को काफी नुकसान पहुंचा. वहीं बात अगर OTT (OTT Vs theatres) प्लेटफार्म की करी जाए तो इन 2 सालों में OTT बहुत फायदे में रहा. बड़ी से बड़ी फिल्में और वेब सिरीज़ को OTT प्लेटफार्म जैसे एमेजॉन प्राइम, Zee5, नेटफ्लिक्स और Disney+Hotstar जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर (Is OTT better than theatres) लॉन्च किया गया है जिससे ऑडियंस अब थिएटर जाने की बजाया घर बैठे फिल्म देखना पसंद करती है. इस वजह से OTT बिजनेस आज तगड़े फायदे में है. ऐसे में कई बार सवाल यह उठता है की थिएटर ज्यादा बेहतर है या OTT प्लेटफार्म. इस वीडियो में जानिए इस सवाल का जवाब.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 31, 2021 7:00 PM IST