Watch: U.A.E में खेले गए IPL से भारतीय टीम को T20 World Cup में  क्यों नहीं हुआ कोई फायदा? Explained

T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत की लगातार हार के बाद भारत की काफी तीखी आलोचना हो रही है.

Published: November 2, 2021 1:00 PM IST

By Nikhil Khattar | Edited by Video Desk


Exclusive: U.A.E में खेले गए IPL से भारतीय टीम को T20 World Cup में  क्यों नहीं हुआ कोई फायदा ? | Watch: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व  खिलाड़ी  सुरेश रैना ने कहा है की भारत के लिए आईपीएल काफी महत्वपूर्ण रहा है. उन्हों ने कहा की T20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन और भी अच्छा रहेगा क्यों की वह ILP खेल चुके है. भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ यंग प्लेयर्स के साथ साथ पुराने अनुभवी  खिलाड़ी भी है. इससे खेल जीतने की सम्भावना बढ़ जाती है.
T20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले भारत U.A.E में आईपीएल खेल चुकी हैं. इससे उन्हें काफी फायदा भी होना चाहिए. लेकिन दुविधा की बात ये है की भारतीय टीम अपने पाकिस्तान के साथ खेले गए T20 वर्ल्ड कप के मैच से ही बुरा प्रदर्शन दिखती आ रही है. COVID-19 की दूसरी लहर के बाद ILP को मई 29 के बाद रद्द कर दिया गया था. लेकिन BCCI ने इसका हल निकालते हुए बाकी बचें 31 मैच भी पूरे करवाए थे. BCCI ने इन खेलों को U.A.E में करवाने का फैसला भी लिया था.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 2, 2021 1:00 PM IST