Public Review (Mardaani 2): फिल्म के नाम का वजन रानी ने बखूबी संभाला, दर्शकों से मिली ये रेटिंग

सिनेमा हॉल से बाहर निकल रहे दर्शकों से पूछने पर यह साफ हो चुका है कि फिल्म का नाम जितना वजनी है उतना ही वजन फिल्म की कहानी, कॉन्सेप्ट, एक्टिंग और सस्पेंस में है.

Published: December 13, 2019 4:58 PM IST

By Avinash Rai

नई दिल्ली: साल 2014 में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर फिल्म मर्दानी का पार्ट 2 (Mardaani 2) रिलीज हो चुका है. मर्दानी-2 में रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. सिनेमा हॉल से बाहर निकल रहे दर्शकों से पूछने पर यह साफ हो चुका है कि फिल्म का नाम जितना वजनी है उतना ही वजन फिल्म की कहानी, कॉन्सेप्ट, एक्टिंग और सस्पेंस में है. इस फिल्म में बलात्कार और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की बात की गई है. इसमें शहरो और गांवों में हो रही महिलाओं पर अत्याचार की कहानी को बयां किया गया है. यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है जिस समय देश बलात्कार आरोपियों के खिलाफ सख्त कानून की मांग कर रहा है.

Also Read:

Twitter review: रानी की ‘मर्दानी’ देखकर लोग औरतों को अपनी प्रॉपर्टी समझना छोड़ देंगे? झकझोर देने वाली फिल्म

फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शकों का मानना है कि मनोरंजन के लिए बाकी फिल्मों को जरूर देखना चाहिए लोगों को लेकिन साथ ही साथ मर्दानी-2 जैसी फिल्मों को भी देखना चाहिए. लोगों का कहना है कि इस तरह कि फिल्में बहुत कम बनती हैं और देखने को मिलती हैं इसलिए कई बार सामाजिक फिल्मों को भी देखना चाहिए. इस फिल्म में रानी मुखर्जी रेप आरोपियों की अच्छी-खासी पिटाई करती दिख रही है. फिल्म में एक्शन भरपूर मात्रा में है. इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुतरन ने किया है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म यशराज बैनर तले बनाई गई है. दर्शकों से पूछने पर उन्होंने इस फिल्म को चार-साढ़े की रेटिंग दी है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 13, 2019 4:58 PM IST