Ujda Chaman Public Review: क्या लोगों के दिलों में जगह बना पाई 'उजड़ा चमन' ? देखें यहां

फिल्म ने पहले दिन इस फिल्म ने 2.05 करोड़ की कमाई की थी

Updated: November 6, 2019 2:32 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Deepika Negi

अपने सबजेक्ट को लेकर चर्चा रही फिल्म ‘उजड़ा चमन’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म शानदार कमाई कर रही है. पहले दिन इस फिल्म ने 2.05 करोड़ की कमाई की थी, जबकि संडे के दिन फिल्म ने 3.61 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म में सनी सिंह का किरदार बेहद ही स्पेशल है. फिल्म में सनी सिंह सिर पर बाल न होने से परेशान है.. जिसके चलते उनका कॉन्फिडेंट्स लो है और काम में भी रुकावटें आती है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है.

Also Read:

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक व्यक्ति ने कहा कि उन्हें सनी की एक्टिंग काफी अच्छी लगी और फल्म की स्टोरी भी काफी अच्छी है. व्यक्ति ने कहा कि इस फिल्म से एक सोशल मैसेज मिलता है. वहीं एक और व्यक्ति ने मूवी के बारे में बताते हुए कहा कि इसे और अच्छी तरह से बनाया जा सकता था. उन्होंने इसे वन टाइम वॉच मूवी बताया. व्यक्ति ने बताया कि उन्हे सनी सिंह की एक्टिंग काफी अच्छी लगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह मूवी बताती है कि इंसान की बाहरी सुंदरता एक टाइम के बाद फीकी पड़ जाती है लेकिन अंदरूनी सुंदरता कभी फीकी नहीं पड़ती. लोगों ने इस फिल्म को 5 से 2.5 और 3 रेटिंग दी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 6, 2019 2:09 PM IST

Updated Date: November 6, 2019 2:32 PM IST