Rangbaaz 2 web series : तेज़-तर्रार, क्राइम थ्रिलर ‘रंगबाज़’, इस बार जिम्मी शेरगिल बिना गिने चलाएंगे गोलियां

Rangbaaz 2 web series : गोरखपुर के बाद अब राजस्‍थानी गैंगस्‍टर की लाइफ पर वेबसीरीज बनी है जिसका नाम है ‘रंगबाज़’ .

Updated: December 16, 2019 5:50 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Rangbaaz 2 web series : गोरखपुर के बाद अब राजस्‍थानी गैंगस्‍टर की लाइफ पर वेबसीरीज बनी है जिसका नाम है ‘रंगबाज़’ . जी5 की वेब सीरीज रंगबाज एक तेज़-तर्रार, क्राइम थ्रिलर है. ये एक ऐसे क्रिमिनल की कहानी है जो परिस्थितिय वश अपराधी बन जाता है. जीशान पुलिसवाले की भूमिका में हैं तो वहीं जिमी राजस्थान के गैंगस्टर अमरपाल सिंह का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में वेब सीरीज की स्टार के साथ हमारी टीम ने एक्सक्लूसिव बातचीत की. जिसमें इन कलाकारों ने कई सवालों का जवाब दिया. जब उनसे पूछा गया कि इन क्राइम बेस्ड सीरीज का हमारे समाज पर क्या प्रभाव पड़ता है इसका जवाब देते हुए जिम्मी ने कहा कि हम हमेशा निगेटिव क्यों सोचते हैं. वेब सीरिज में कई अच्छी बातें भी होती है. हमें उन्हें भी देखना चाहिए. जिम्मी बोले- क्या आपने कभी देखा है कि अपराधी कोई अपराध करके खुश हो रहा हो. वो तरक्की कर रहा हो. बुरा हमेशा बुरा होता है. हमें इसे मनोरंजन की दृष्टि से देखना चाहिए.

Also Read:

बता दें, जी-5 की वेब सीरीज़ ‘रंगबाज़’ को काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। पिछले सीज़न में कहानी गोरखपुर के गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला की थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 16, 2019 5:47 PM IST

Updated Date: December 16, 2019 5:50 PM IST