नई दिल्ली: बॉलीवुड से लंबे वक्त तक दूर रहने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने एक वक्त में अपने अभिनय की प्रतिभा से पूरे देश को अपना कायल बना लिया था. समीरा ने बीते कुछ सालों में अपने निजी जीवन में बहुत कुछ झेला है. हाल ही में हुए एक साक्षात्कार में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से इस लंबी दूरी की वजह बताई. समीरा ने बताया कि इस अचानक से हुई दूरी की वजह मेरी प्रेग्नेंसी थी और मेरी तबियत थी. समीरा ने इस बात का खुलासा किया कि प्रेग्नेंसी के दौर में उन्हें कई तरीके की परेशानियों का सामना करना पड़ा और वो इन सभी चीजों से खुद को डिस्टर्ब फील करने लगी. समीरा ने आखिर ये कहा की बच्चा पैदा होने के बाद ऐसा लगा कि ये दूरी जरूरी थी.

ये भी देखें:

 

बॉलीवुड में अपनी जगह को लेकर समीरा ने कहा कि वो हमेशा से ही परफेक्ट दिखना चाहती थीं. उन्होंने बी टाउन की कम्पटीशन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर जैसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौर से गुजर कर शानदार वापसी की है. ऐसे वक्त में खुद को बिना बेहतर बनाए कुछ सोचा भी नहीं जा सकता.

फिल्मों के ऑफर्स के बारे बात करते हुए समीरा ने बताया कि उन्हें साउथ फिल्मों के साथ साथ हिंदी फिल्मों के भी ऑफर आए हैं मगर अभी वो कुछ वक्त लेना चाहती हैं. इस अदाकारा ने आज के डिजिटल समय को एक्टर्स के लिए एक सुनहरा समय भी बताया है. समीरा ने ऐसे कई मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखी और कहा जल्द ही वापसी होगी.