क्या बॉलीवुड साजिद खान को कर रहा है सपोर्ट? शर्लिन चोपड़ा ने लगाए थे यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप- Video

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) ने उन्हें काम देने के बहाने घर बुलाया और उन्हें सेक्शुअली हैरेस किया.

Published: January 23, 2021 1:00 PM IST

By Faizan Anjum

बॉलीवुड अदाकारा शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) ने उन्हें काम देने के बहाने घर बुलाया और उन्हें सेक्शुअली हैरेस किया. शर्लिन चोपड़ा ने उस हादसे को याद करते हुए कहा कि वो आजतक इसे भुला नहीं पाईं हैं. शर्लिन चोपड़ा के अनुसार, वो लम्बे समय तक साजिद खान की हरकत के लिए अपने आपको दोष देती रहीं.

Also Read:

बॉलीवुड अदाकारा शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया है कि जो नए कलाकार इंडस्ट्री में आ रहे हैं, वो बड़े स्टार्स को फॉलो करते हैं. ये बड़े स्टार्स बंद कमरों में ड्रग्स करते हैं और डिप्रेशन की कहानी गढ़ते हैं. इन स्टार्स को फॉलो करना बंद कर देना चाहिए. नए बच्चों को अपने आइडल ध्यान से चूज करने चाहिए. शर्लिन चोपड़ा ने ये खुलासे साजिद खान (Sajid Khan) सेक्शुअल मामले पर बात करते हुए किए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 23, 2021 1:00 PM IST