Shubh Mangal Zyada Saavdhan (Ayushmann Khurrana) 3: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. समलैंगिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म ने फिर एक बार साबित कर दिया है कि दर्शकों की फिल्मों को लेकर सोच अब बदल चुकी है. लोग अब सामाजिक विषयों पर बनी फिल्में पसंद करते हैं. ऐसी कहानियां पसंद करते हैं जिनमें जान हो. जो चोट कर सकें. समलैंगिक विषय पर बनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी है. Also Read - Thalaivi Trailer: थलाइवी के डायरेक्टर के बारे में बात करके रो पड़ी कंगना, जानें क्या कहा?

Also Read - Ayushmann Khurrana और Tahira Kashyap की ऐसी है लव स्टोरी, 12 वीं कक्षा में हो गया था इश्क़, बोर्ड एग्जाम पर पड़ा था असर

फिल्म देखकर आए दर्शकों से हमारी टीम ने उनकी प्रतिक्रिया भी जानने की कोशिश की. जिसमें किसी ने कहा परफेक्ट फिल्म. पूरे परिवार के साथ देखने वाली फिल्म है. कहीं भी अश्वलीलता नज़र नहीं आई. एक दर्शको तो आयुष्मान से ज्यादा जितेंद्र का किरदार ज्यादा प्रभावी लगा. हालांकि कुछ दर्शकों को ये भी लगा कि ये हमारे समाज में एक टैबू है. और रहेगा. लेकिन अच्छी फिल्म है. Also Read - Hathi Mere Sathi Trailer: राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का दमदार ट्रेलर रिलीज़, बेजुबानों ने तोड़ दी दुश्मनों की सारी दीवारें

Ayushmann Khurrana and Jitendra Kumar in stills from Shubh Mangal Zyada Saavdhan

Ayushmann Khurrana and Jitendra Kumar in stills from Shubh Mangal Zyada Saavdhan (Photo Courtesy: YouTube Video Screenshot/ T-Series)

बता दें, फिल्म में दो लड़कों के प्यार की कहानी दिखाई गई है. इसके साथ ही कैसे वह अपने रिश्ते को लेकर समाज और परिवार का सामना करते हैं, यह भी फिल्म में दिखाया जाएगा. ‘बधाई हो’ फिल्म में आयुष्मान के स्क्रीन माता-पिता का किरदार अदा करने वाले नीना गुप्ता और गजराज राव ने भी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में काम किया है. फिल्म में वह जितेंद्र के किरदार के माता-पिता की भूमिका में हैं.