Tanhaji Public Review: अजय देवगन की 100वीं फिल्म को लोगों ने बताया बेहतरीन तोहफा

एक दर्शक का कहना है कि यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है और इस फिल्म के जरिए अजय देवगन ने बेहतरीन गिफ्ट दिया है.

Published: January 10, 2020 3:21 PM IST

By Avinash Rai

Tanhaji Public Review: बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक्स का दौर चल रहा है. इसी बीच अजय देवगन (Ajay devgan) की फिल्म तानाजी (Tanhaji) जी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दर्शकों की तरफ से फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस फिल्म में तानाजी के किरदार को अजय देवगन ने निभाया है वहीं काजोल (Kajol) ने इस फिल्म में तानाजी की पत्नी का किरदार निभाया है. गौरतलब है कि काजोल असल जीवन में भी अजय देवगन की पत्नी हैं. तानाजी फिल्म प्रसिद्ध मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है. तानाजी मालसुरे (Tanaji Malusare) के सिंह नाम से भी जाना जाता है. तानाजी को अनसंग हीरो भी कहा जाता है. अनसंग का मतलब है कि वे लोग जिनका योगदान इतिहास में बहुत ज्यादा रहा है लेकिन उनको वो सम्मान नहीं दिया गया या फिर उनके नाम को बहुत ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली.

Also Read:

इस फिल्म में तानाजी के बारे में व उनकी बहादुरी के बारे में बताया गया है. फिल्म के बारे में हमने दर्शकों से बात की. एक दर्शक का कहना है कि यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है और इस फिल्म के जरिए अजय देवगन ने बेहतरीन गिफ्ट दिया है. बता दें कि दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिख रहा है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म खुद से आपको बांधकर रखेगी. फिल्म का म्यूजिक भी ठीक है साथ ही फिल्म की बैकग्राउंड म्यूजिक दिमाग में छाप छोड़ जाती है.

इस फिल्म में बताया गया है कि आखिर कैसे तानाजी ने अपनी बहादुरी के दम पर कोंधाना किले को जीता था. फिल्म में सैफ अली खान के लुक व उनके काम को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है. यह फिल्म दर्शकों को अपने से बांध कर रखती है. फिल्म के डायलॉग, म्यूजिक व फिल्म में दर्शाए गए सीन इमोशन, बहादुर, मातृभूमि की रक्षा व स्वराज की भावना को बखूबी दर्शाते हैं. तानाजी के रोल में अजय देवगन बिल्कुल फिट हैं, वहीं उदयभान राठौर के रूप में सैफ अली खान ने भी कमाल की एक्टिंग की है. अपने किरदार के हिसाब से सैफ अली खान फिल्म में कई जगहों पर निर्दयी और निर्मम भी दिख रहे हैं. काजोल की अगर बात करें तो उन्हें परदे पर काफी कम स्पेस दिया गया है लेकिन जितनी बार काजोल परदे पर आती हैं उतनी बार वह लोगों के दिलों के जीतने में कामयाब रही हैं. छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में शरद केलकर बिल्कुल परफेक्ट लगे हैं. उन्होंने छत्रपति के किरदार को जीवंत कर दिया है. तानाजी द अनसंग वॉरियर फिल्म की अगर बात करें तो यह फिल्म 5 में से 4 स्टार्स पाने में कामयाब रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2020 3:21 PM IST