तानाजी : क्या आप भी जानते हैं अजय देवगन में ये क्वालिटी, सुनकर हर कोई हो गया कायल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: the Unsung Warrior) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

Published: November 20, 2019 3:56 PM IST

By Pooja Batra

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (ajay devgn) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: the Unsung Warrior) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मलुसरे की भूमिका निभा रहे हैं और सैफ अली खान उदय भान के किरदार में हैं. मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस मौके पर अजय देवगन, सैफ अली खान, शरद केलकर पूरी टीम मौजूद थी लेकिन किसी कारण वश काजोल नहीं आ पाई. मीडिया से मुखातिब होने के दौरान कलाकारों से कई सवाल पूछे गए. उसमें एक सवाल खुद के अंदर की एक बेहतरीन क्वालिटी को बताना था. अजय ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हर इंसान. हर मर्द में खुद से ज्यादा महिलाओं का सम्मान करने की क्वालिटि होनी चाहिए.

Also Read:

बता दें कि यह अजय की बॉलीवुड में 100वीं फिल्म है. ‘तानाजी’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 20, 2019 3:56 PM IST