Top Hindi Web Series 2021 to Watch On OTT Platforms: वो दिन भी क्या दिन थे जब हम हर शुक्रवार हमारे दोस्तों या फैमिली के साथ कोई नई मूवी देखने निकल जाते थे. जी, हां याद तो बहुत आते हैं वो दिन पर अब कोरॉना काल ने ऐसा ज़माना लाया हैं जहा मूवीज हमारे घर बस कुछ क्लिक्स के माध्यम से पहुंच जाती है. जी, हम बात कर रहे हैं, उन ओटीटी (Indian OTT platforms) प्लेटफॉर्म्स की जिन्होंने हमारे मनोरंजन के लिए मूवीज और वेबसरीज की मानो बौछार कर दी है. तो अगर आप भी वेब सीरीज (hindi webseries) देखना पसंद करते हैं तो बने रहे इस वीडियो के अंत तक क्योंकि हम बताने जा रहे है वो टॉप हिंदीं वेब सीरीज जो आपको जरूर देखनी चाहिए.Also Read - इस सप्ताह OTT प्लेटफॉर्म ज़रूर देखें यह धमाकेदार साउथ इंडियन फिल्में, वीकेंड बनेगा ख़ास - Watch Video

Top Hindi Web Series 2021 to Watch On OTT Platforms: Also Read - जैस्मिन भसीन और शाहीर शेख के नए गाने 'इस बारिश में' ने जीता फैंस का दिल, गाने को कुछ यूं प्रोमोट करते नज़र आए एक्टर्स

  1. स्कैम 1992- हर्षद मेहता स्टोरी (Scam 1992): आप सबने मशहूर स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता का नाम तो सुना ही होगा. जी हां, वही बिग बुल हर्षद मेहता जिन्होंने 1990 में स्टॉक मार्केट को बुरी तरह से हिला कर रख दिया था. यह वेब सीरीज उन्ही के जिंदगी पर आधारित हैं. इसमें प्रतीक गांधी हर्षद का रोल निभाते हुए नजर आते हैं और इससे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.
  2. एस्पिरेंट्स (Aspirants): हालही में रिलीज हुई एस्पिरेंटस सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही है. प्यार, दोस्ती और सपनों से भरी यह कहानी तीन दोस्तों की हैं जो IAS बनने का सपना लेकर चल रहे हैं. इस पूरे सफर में, यह सीरीज अपने किरदार और कहानी से ऑडियंस को जोड़े रखती है. हर तरफ से वाह वाही बटोरने वाली इस वेब सीरीज को आप टीवीएफ के युटुब चैनल पर देख सकते हैं.
  3. फ्लेम्स (Flames): अगर आपको टीन एज स्कूल ड्रामा पसंद हैं, तो मानो फ्लेम्स आप ही के लिए बनी है. यह कहानी इशिता और रजत के ट्यूशन वाले प्यार की हैं जो आपको अपने स्कूल के दिनों की याद दिला देगी. इस सीरीज के दोनो सीजन आप MX प्लेयर पर देख सकते हैं.
  4. फैमिली मैन (The Family Man): द फैमिली मैन एक एक्शन थ्रिलर सीरीज है जिसमें मनोज बाजपाई मुख्य भूमिका की रूप में नजर आते हैं. यह कहानी एक मिडिल क्लास पुरुष श्रीकांत तिवारी की हैं जो एक वर्ल्ड क्लास जासूस भी है. यह देखना बहुत दिलचस्प हो जाता है की कैसे वे अपनी आम जिंदगी और सीक्रेट एजेंट की वर्क लाइफ को बैलेंस करतें है. इस सीरीज के दोनो सीजन आप एमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं.
  5. स्पेशल ओप्स(Special OPS): यह थ्रिलर संसद हमले जैसे विषय पर बनी एक थ्रिलर सीरीज है जो की आपको हमारे जासूसों के देश प्रेम की झलक भी दिखाएगी. यह एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को अंत तक बांधकर रखती हैं. के.के मेनन की एक्टिंग और नीरज पांडे द्वारा डायरेक्टेड यह सीरीज आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

तो यह थी कुछ टॉप वेब सीरीज जिसका आनंद आप ओटीटी प्लेटफार्म पर उठा सकते हैं. Also Read - Priyanka Chopra Los Angeles Home Tour: काफी आलीशान है प्रियंका चोपड़ा का लॉस एंजेलिस मैंशन, घर की कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश

Script By Sneha M Jain