VIDEO: फिल्म Good Newwz दर्शकों को कैसी लगी? जानिए उनकी राय....

IVF विषय पर बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

Published: December 27, 2019 2:59 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Munna Kumar

Good Newwz Movie Review: खिलाड़ी कुमार यानि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है. उनकी स्टारर फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) आज यानि शुक्रवार (27 दिसबंर) को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं. IVF विषय पर बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में चर्चा करते नहीं थक रहे हैं. दर्शकों की मानें तो इस फिल्म में सभी स्टार्स की एक्टिंग जबरदस्त है, इसलिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

Also Read:

फिल्म की कहानी में कई ऐसे सीन है जिसमें दर्शक अपने आंसू को नहीं रोक पाते हैं. वहीं यह फिल्म शुरुआत से लेकर अंत तक आपको हंसाती और गुदगुदाती रहेगी. यह फिल्म मुंबई में रहने वाले सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) पर आधारित है. दोनों की शादी को सात साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई बच्चा नहीं है. इस पर दोनों पति-पत्नी मिलकर IVF का सहारा लेते हैं. जिसके बाद उनके घर गुड न्यूज आने की उम्मीद जग जाती है. आइए जानते हैं दर्शकों ने इस फिल्म के बारें में क्या कहा…..

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 27, 2019 2:59 PM IST