जॉन अब्राहम की फिल्म Force से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर विद्युत जामवाल इंडस्ट्री में कमांडो के नाम से मशहूर हैं. अपने सिक्स पैक ऐब्स और एक्शन से विद्युत ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. इस शुक्रवार को एक्टर की अगली फिल्म कमांडो 3 रिलीज हो रही है. ‘कमांडो’ सीरीज़ साल 2011 में ‘कमांडो : ए वन मैन आर्मी’ के साथ शुरू हुई इसकी दूसरी सीरीज ‘कमांडो 2 : द ब्लैक मनी ट्रेल’है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. विद्युत का इस वीडियो में एक बार फिर दमदार एक्शन देखने को मिला है. इसके अलावा फिल्म की हीरोइन अदा शर्मा ने भी जबरदस्त एक्शन किया है. इस बारे में इंडिया.कॉम ने उनसे एक्सक्लूसिव बातचीत की.

विद्युत के इस वीडियो पर लोगों का काफी रिएक्शन देखने को मिला है. एक यूजर ने लिखा- मैं एक इंडियन मुस्लिम हूं और इस तरह की मूवी देखना पसंद करता हूं. इस के जवाब में एक्टर ने फिल्म का डायलॉग सुनाते हुए बहुत ही अच्छी बात कही कि ‘इस देश का मुसलमान अपने हक के लिए लड़ता है और उसे लड़ना भी चाहिए. पर वो इस मुल्क के साथ गद्दारी नहीं कर सकता. इसका मुझे यकीं है. इस इंटरव्यू में एक्शन Gulshan Devaiah ने भी कई मजेदार बातें की.

बता दें, कमांडो 3 में विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया नजर आएंगे. निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है. फिल्म इसी साल 29 नवम्बर को रिलीज होगी.