विक्रांत और हरलीन ने बताया अपने लाइफ की 'Broken But Beautiful' मोमेंट, सीजन 2 में ये रही चुनौतियां 

लव, रिलेशनशिप और हार्ट ब्रेक से डील करता ये वेब शो युवा पीढ़ी की पहली पसंद बन चूका है.

Published: December 3, 2019 10:24 AM IST

By Faizan Anjum

पार्ट 1  

Also Read:

नई दिल्ली: अपने पहले सीजन में धूम मचाने के बाद अब ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ (Broken But Beautiful 2) का दूसरा सीजन अब बन कर तैयार हो चूका है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) द्वारा बनाई गई इस वेब सीरीज का प्रसारण जी5 (Zee5) और ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर हो रहा है. लव, रिलेशनशिप और हार्ट ब्रेक से डील करता ये वेब शो युवा पीढ़ी की पहली पसंद बन चूका है. विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) और हरलीन सेठी (Harleen Sethi) की जोड़ी इस शो के साथ जस्टिफाई करती हुई नजर आ रही है.

विक्रांत जो वीर के किरदार में हैं और हरलीन जो समीरा के किरदार में हैं, दोनों के पहले सीजन का सफर बहुत ही रोमांचक रहा था. साक्षात्कार के दौरान इस नए सीजन की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए दोनों कलाकारों का कहना है कि ये सीजन पहले से ज्यादा चुनौतीपूर्ण साबित हुआ है. पहले सीजन में वीर और समीरा की मुलाकात होती है और वो साथ हो जाते हैं लेकिन सीजन 1 के फिनाले तक वो दोनों अलग भी हो जाते हैं. इस सीजन की बात करें तो यहां दोनों की फिर से एक नई मुलाकात होती है और चीजें अलग तरीके से घटने लगती हैं. विक्रांत और हरलीन ने कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ में हुए बहुत से हादसे इस सीरीज को बेहतर बनाने में काम आए हैं.

पार्ट 2

रिलेशनशिप में आए दिन बढ़ती परेशानियों का एक आइना बन कर आया है ये शो. विक्रांत जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा सबको प्रभावित किया उनका भी मानना है कि ऐसे शोज आज के वक्त की जरूरत है.हरलीन ने इसी कड़ी में यह भी बताया कि मुंबई में पैदाइश होने के बावजूद उनके घर पर कई तरीके की रेस्ट्रिक्शन थी. घरवालों से अपनी निजी जीवन के बारे में बात करना, अपनी पसंद या नापसंद का जिक्र करना बहुत मुश्किल था उनके सामने. उन्होंने कहा कि आज भी कई भारतीय परिवार हैं जो लव और रिलेशनशिप को अपनाने से कतराते हैं. ऐसे वेब शो इस नई पीढ़ी को इन सबसे डील करने का एक तरीका बताती है. सीजन 2 के सभी एपिसोड आप जी5 और ऑल्ट बालाजी पर जाकर देख सकते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 3, 2019 10:24 AM IST