Virat vs Rohit: विराट कोहली vs रोहित शर्मा कौन है बेहतर कप्तान, जानने के लिए देखें Video

इस वीडियो में, हम रोहित और विराट कोहली, ODI और T20 (Rohit Sharma vs Virat Kohli Captaincy) दोनों के बीच कप्तानी के आँकड़ों को डिकोड करते हैं.

Updated: December 10, 2021 12:02 PM IST

By Toshi Tiwari | Edited by Video Desk


रोहित शर्मा बनाम विराट कोहली कप्तानी आँकड़े: कोहली द्वारा टी 20 विश्व कप के बाद Captaincy पद छोड़ने का फैसला करने के बाद भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को भारत का टी20ई कप्तान नामित किया गया था. (Rohit Sharma ODI new Captain) अब रोहित शर्मा को वनडे की भी जिम्मेदारी दी गई है. यह बीसीसीआई द्वारा रोहित को एकदिवसीय मैचों में भी नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंपने के लिए एक स्वाभाविक कदम के रूप में आता है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे. रोहित शर्मा को टेस्ट टीम (Rohit Sharma Test team vice-captain) के लिए भी उप-कप्तान घोषित किया गया है, जबकि विराट कोहली कप्तान (Virat Kohli Captaincy) के रूप में टेस्ट टीम का नेतृत्व करेंगे. इस वीडियो में, हम रोहित और विराट कोहली, ODI और T20 (Rohit Sharma vs Virat Kohli Captaincy) दोनों के बीच कप्तानी के आँकड़ों को डिकोड करते हैं.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 10, 2021 11:58 AM IST

Updated Date: December 10, 2021 12:02 PM IST