वरीना हुसैन की नजर में कुछ इस तरह है 'लवयात्री' से 'मुन्ना बदनाम हुआ' का सफर

टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस गाने को अब तक 40 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Updated: December 18, 2019 4:44 PM IST

By Faizan Anjum

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ अपने रिलीज से पहले दर्शकों के बीच चर्चा का एक विषय बनी हुई है. इस फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ का हर तरफ धूम है. ‘लव-यात्री’ फिल्म की वरीना हुसैन (Warina Hussain) ने इस गाने में कमर लचकाई है और अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचा हैं. इंटरव्यू के दौरान जरीना से यह पूछे जाने पर की उन्हें जब यह गाना ऑफर हुआ तब कैसा लगा. उनका जवाब था कि उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता हैं.

Also Read:

सलमान खान की इस हिरोइन ने शेयर किए अपने सीक्रेट्स, खुद को बताया एंटी- सोशल

वरीना ने इस बारे में खुल कर बात करते हुए यह कहा कि शुरुआत में उन्हें अपने ऊपर दबाव लग रहा था मगर जब गाने की शुटिंग शुरू हुई तब सब आसान हो गया. वरीना इस गाने में यकीनन बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने पहली बार सलमान खान के साथ डांस किया. और इसका अनुभव साझा करते हुए वरीना बताती हैं कि सलमान जितने अच्छे कलाकार हैं उससे कहीं ज्यादा अच्छे मेंटर भी हैं.

‘लव-यात्री’ फिल्म को याद करते हुए उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म के बाद भी ढेरों ऑडिशन दिया करती थीं. वरीना का यह आइटम नंबर दर्शकों को फिलहाल खूब पसंद आ रहा है. टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस गाने को अब तक 40 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 18, 2019 4:12 PM IST

Updated Date: December 18, 2019 4:44 PM IST