Yuvraj Singh ने T20 World Cup 2021 के बीच अपने Comeback का ऐलान किया | Watch Video

भारत क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पेज से ये ऐलान किया है कि वह अगले साल क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते है.

Published: November 3, 2021 7:05 AM IST

By Nikhil Khattar | Edited by Video Desk


T20 WC: Yuvraj Singh ने T20 World Cup के बीच अपने Comeback का ऐलान किया: सोमवार को युवराज सिंह ने ऐलान किया है की वह अगले साल फरवरी से मैदान पर वापसी कर सकते है. उन्होंने अपने आने की घोषणा खुद सोशल मीडिया से की. उन्होंने यह भी कहा की ‘मैं दर्शकों की डिमांड पर एक बार फिर मैदान पर वापसी कर रहा हूँ.” युवी ने अपने पोस्ट से बताया की ”भगवान आपकी मंजिल तय करता है. फरवरी के महीने में फैंस की डिमांड पर मैं फिर से पिच पर लौटूंगा. आपके प्यार और अच्छी दुआओं के लिए शुक्रिया. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. (Yuvraj Singh Comeback) एक सच्चे फैन की निशानी होती है की वह हमेशा सपोर्ट करता रहता हैं. ” जबकि अपने इस खुलासे में उन्होंने ये नहीं बताया है की वो किस मैच या टूर्नामेंट में अपनी वापसी करेंगे. उन्होंने अपने पोस्ट के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. 2011 वर्ल्ड कप में युवराज मैन ऑफ़ दी टूर्नामेंट बने थे. जहां उन्होंने अपने बल्ले से 362 रन बनाए थे. 2011 वर्ल्ड कप उनके करियर का सबसे सुनहरा दौर भी था. इसी के बाद उन्हें कैंसर के कारण खेल से दूर रहना पड़ा था. 2019 में युवराज ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. आखरी बार मार्च 2021 में रोड सेफ्टी सीरीज में युवराज नज़र आए थे.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 3, 2021 7:05 AM IST