बालिका वधु फेम प्रत्युषा बैनर्जी की मौत हुए कई दिन बीत चुके हैं, पर अबतक उनकी मौत की असली वजह का पता नहीं चल पाया है। आज ही प्रत्युषा बैनर्जी सुसाइड केस में डॉक्टरों ने एक और खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने ये कन्फर्म किया है कि मौत से पहले प्रत्युषा बैनर्जी प्रेग्नेंट हुईं थीं, जिसके बाद उन्होंने अबोर्शन करवाया था। इस खुलासे के बाद फिर एक बार कई सवाल उठ खड़े हुए हैं, कि क्या प्रत्युषा के तनाव की वजह उनकी प्रेगनेंसी थी या उनके बॉयफ्रेंड से उनके रिश्तों में आई दरार?

प्रत्युषा बैनर्जी की मौत के बाद जहाँ एक ओर उनके दोस्त राहुल राज सिंह को प्रत्युषा की मौत का ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं राहुल के माता-पिता ने प्रत्युषा के माता-पिता पर उंगली उठाई है। राहुल के माता-पिता ने प्रत्युषा के घरवालों पर यह आरोप लगाया है कि वे प्रत्युषा को पैसे के लिए इस्तेमाल कर रहे थे। इतना ही नहीं, उन्होंने प्रत्युषा के नाम पर कोई बड़ा लोन भी लिया था, जिसकी वजह से प्रत्युषा परेशान रहने लगी थीं।

ये भी पढ़ें: Confirmed! प्रत्युषा बनर्जी प्रेगनंट थी… सुसाइड करने के कुछ दिन पहले करवाया था abortion?

इस मामले में राहुल के माता-पिता के इस बयान ने कहानी को एक नया मोड़ दे दिया है। इस स्टेटमेंट के बाद पुलिस इस गुत्थी को कैसे सुलझाती है, इसका सभी इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं राहुल राज सिंह के बयान को दर्ज किया जा रहा है और उन्हें पूछताछ के लिए भी कई बार पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें खुद प्रत्युषा ने अपनी ज़िन्दगी के कई अहम राज़ खोले हैं। बता दें कि यह वीडियो उनकी मौत से पहले का आखिरी इंटरव्यू था, जिसमें उन्होंने अपने परिवारवालों और करियर को लेकर बड़े खुलासे किये हैं। देखिये मौत से पहले प्रत्युषा का ये आखिरी वीडियो।