नई दिल्ली: दुनिया भर में आए दिन कहीं न कहीं चोरियां होती ही रहती हैं. इसी बीच कुछ चोरों की चोरियां अनोखी होती है और वायरल भी हो जाती है. कुछ ऐसा ही वीडियो एक बार फिर हमारे हाथ लगा है. इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला चोर को शॉपिंग स्टोर से चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया गया है. इस घटना की पूरी रिकॉर्डिंग वहां मौजूद किसी शख्स ने की और इसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस चोरी में अनोखा क्या है. Also Read - Lion Video: बब्बर शेर का रुबाब, इस अंदाज में किया कुत्ते को प्यार, फिर किया Kiss

Also Read - Bharatnatyam Style Off Spin: बॉल डालने का भरतनाट्यम स्टाइल, युवराज सिंह ने किया शेयर, देखें मजेदार Video

VIDEO: ट्रेन में 10 फुट लंबे किंग कोबरा की दहशत, मची अफरा-तफरी, देख कर डर गए लोग Also Read - Thief Wearing PPE Kit: कोरोना नियमों को ध्यान में रखकर की 13 करोड़ की चोरी, लोग बोले- आपदा को अवसर में बदल...

यह पूरी घटना वेनेजुएला की है. वीडियो में सुरक्षाकर्मियों ने एक महिला को कपड़ों की दुकान से कई जीन्स चोरी करने के आरोप में पकड़ा है. महिला को दुकान से कुल 8 जोड़ी जींस चुराते हुए पकड़ा गया हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि महिला ने सभी 8 जोड़ी जींस को एक के उपर एक पहना हुआ है. सुरक्षाकर्मियों के कहने पर महिला एक-एक करके सभी जींस को उतारती है. इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए.

इस वीडियो को वॉशरूम के अंदर फिल्माया गया है. वीडियो में एक व्यक्ति को जींस की संख्या गिनते हुए सुना जा सकता है. हालांकि बाद में महिला को छोड़ दिया जाता है. अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है और ये भी पता नहीं चल सका है कि आखिर यह घटना कहा की है.

भूखा अजगर, प्यासा हिरन: एक सेकंड से भी कम समय में जो हुआ, उसे देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इंटरनेट पर अपलोड होने के बाद से इस वीडियों को लगभग 4.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. यह पहली बार नहीं है कि एक असफल डकैती ने सोशल मीडिया पर लोगों को एंटरटेन किया है. अगस्त महीने में कुछ ऐसा ही तीन महिलाओं के साथ भी हुआ था. इस दौरान वो अपनी चोरी की योजना में असफल हो गईं थी. महिलाओं की यह चोरी इसलिए पकड़ी गई थी क्योंकि उनमें से एक महिला अपने बच्चे को दुकान के अंदर भूल गई और जब वह उसे वापस लेने गई तो उनकी चोरी पकड़ी गई.