OMG: बकरी ने घर में घुसकर मचवाया ऐसा बवाल, पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

लाठी मारकर बकरी की टांग तोड़ने वालों को शख्स ने गोलों मार दी.

Published: January 23, 2021 4:21 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

OMG: बकरी ने घर में घुसकर मचवाया ऐसा बवाल, पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या
Image for representational purpose only

आगरा: यूपी के आगरा में एक बकरी ने एक शख्स के घर में घुसकर बहुत बवाल मचवाया. बकरी के चक्कर में झगड़ा हुआ और पड़ोसी ने इस झगड़े के चलते पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. बसौनी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि, शुक्रवार को हुई दो हत्याओं के बाद आरोपी फरार हो गया है.

Also Read:

ये सब एक बकरी के चक्कर में हुआ. आगरा की बाह तहसील के पुरा शिव लाल के ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि भीकम सिंह का एक बकरा ज्ञानी के घर में घुस गया. किसी ने बकरी पर लाठी हमला किया, जिससे उसका पैर टूट गया. इसके बाद बकरी के मालिक के परिवार में हड़कंप मच गया. ज्ञानी ने अपनी पिस्तौल से 20 वर्षीय जितेंद्र और उसके पिता भीकम पर गोली चलाई. अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शाम को गांव पहुंचे और इलाके में पड़ोसी थानों से पुलिस बल तैनात किया गया है. गांव में तनावपूर्ण माहौल है. ग्रामीण अब भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि इस तरह के मामूली विवाद के कारण कोई किसी परिवार को कैसे बर्बाद कर सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Topics

Published Date: January 23, 2021 4:21 PM IST