Amazon Weird Reply: ऑनलाइन खरीदारी करते हुए जब किसी को कोई परेशानी होती है तो वो कस्टमर सर्विस को फोन करता है, पर जब कस्टमर सर्विस से ही अजीबोगरीब जवाब मिले तो भला क्या कहेंगे. एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ है और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.Also Read - Taslima Nasreen Surrogacy Controversy: सरोगेसी पर तसलीमा नसरीन के 'रेडीमेड बेबी' ट्वीट पर विवाद, प्रियंका चोपड़ा थीं निशाना!

कस्टमर केयर का ऐसा रिप्लाई देख न केवल लोग हंस रहे हैं बल्कि वे हैरान भी हो रहे हैं. Also Read - हैरतअंगेज: 4 हाथ और 4 पैर वाला बच्चा जन्मा, मां-बाप बोले- पता होता तो पहले ही...

ये रिप्लाई मिला है लूसी हैरिसन नामक महिला को. इसने अमेजॉन से सामान मंगवाया था. जब उसे डिलीवरी नहीं पहुंची तो उसने कस्टमर केयर सर्विस से संपर्क किया. Also Read - बिना महंगा हुए ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है 'Pyaaz', Zomato के एक ट्वीट पर शुरू हो गई MEMES की अंताक्षरी

लूसी की जिस रिप्रेजेन्टेटिव से बात हुई, उसका नाम है अबीगैल. जिसके बाद लूसी ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

लूसी ने बताया कि उसने एक पैकेज की गलत डिलीवरी की शिकायत की थी. फिर उन्हें जो जवाब मिला, वही उन्होंने शेयर किया.

अमेजन कर्मचारी ने मैसेज में लिखा, “गुड डे, मैं अबीगैल. क्या मैं लूसी हैरिसन के साथ चैट कर रहा हूं?”

लूसी ने जवाब दिया, “अमेजन ऐप का कहना है कि पैकेज एक रिसेप्शनिस्ट को दिया गया था. पर मेरे पास रिसेप्शनिस्ट नहीं है, मैं सिर्फ एक घर में रहती हूं.”

अबीगैल ने इस बात पर जवाब दिया, “Lol.”

लूसी को ये का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग हंस रहे हैं. तो वहीं कई यूजर्स ग्राहक को सही जवाब न देने के लिए अबीगैल की आलोचना कर रहे हैं.