मेष– प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। बौद्धिक कार्यों में रुचि लेंगे। प्रियजन से भेंट होगी। सकारात्मकता और सम्मान का भाव बढ़ेगा। अपनों की खुशी का ध्यान रखें।Also Read - Horoscope Today 19 October 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: मेष राशि वालों के लिए है अच्छा दिन, जानें अपनी राशि का हाल

वृष– शुभ सूचनाओं को साझा करेंगे। बंधुजनों में करीबी बढ़ेगी। फेस्टिव सीजन में कार्यगति तेज रखें। आलस्य से बचें। भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी। Also Read - Horoscope 18 October May 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: अपने फैसलों को लेकर सावधान रहें वृश्चिक राशि के लोग, जानें अपनी राशि का हाल

मिथुन- श्रेष्ठ व्यवहार से सभी को प्रसन्नता देंगे। उत्सव आयोजन में शामिल हो सकते हैं। धनधान्य संग्रह में रुचि रहेगी। प्रियजनों से भेंट संभव है। युवा एवं विद्यार्थी अधिक अच्छा करेंगे। Also Read - Horoscope Today 17 October 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: भावनाओं को नियंत्रण रखें मेष राशि के लोग, जानें अपनी राशि का हाल

कर्क- भवन-वाहन की अभिलाषा को बल मिलेगा। शासरह पर पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा। बंधुजनों के सहयोग से कार्य साधने में सहजता होगी। अनुकूलता और आनंद में वृद्धि होगी। 

सिंह- लाइफ स्टाइल के संवार पर जोर देंगे। मूल्यवान वस्तु क्रय कर सकते हैं। साहस पराक्रम और अनुशासन बना रहेगा। चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे। श्रेष्ठ प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं।

कन्या- वाणी के प्रभाव से रुके कार्य पूर्ण होंगे। संचित धन में कमी हो सकती है। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। कार्य व्यापार बढ़त पर रहेगा।

तुला-भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। समय एवं सामर्थ्य का प्रबंधन रखें।

वृश्चिक-संतान से सुखद समाचार संभव। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा।  प्रियजनों से भेंट संभव होगी।

धनु-शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा हेतु किसी दूरस्थ स्थान पर जाना पड़ सकता है।

मकर-माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन असहज रहेगा।

कुंभ-भौतिक सुखों का विस्तार होगा। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। पठन-पाठन में रुचि। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मीन-मन शांत तो रहेगा, पर स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।