Azgar Ka Video: विशालकाय अजगर को कंधे पर लादकर चल दिया शख्स, फिर जो हुआ हैरान कर देगा | देखें वीडियो

Azgar Ka Video: वीडियो एक शख्स और विशालकाय अजगर से जुड़ा है जिसमें ऐसा कुछ नजर आता है देखकर दातों तले उंगली दबा लेंगे. हैरान कर देने वाला ये वीडियो लाखों करोड़ों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में इसे लोगों ने पसंद भी किया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Published: January 9, 2022 1:53 PM IST

By Ikramuddin Saifi

Azgar Ka Video
Python Video Viral

Azgar Ka Video: इंटरनेट की दुनिया हैरान कर देने वाली चीजों से भरी पड़ी है. हम यहां वो सबकुछ देख पाते हैं जिसपर सहज विश्वास करना भी मुश्किल होता है. अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक शख्स और विशालकाय अजगर से जुड़ा है जिसमें ऐसा कुछ नजर आता है देखकर दातों तले उंगली दबा लेंगे. हैरान कर देने वाला ये वीडियो लाखों करोड़ों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में इसे लोगों ने पसंद भी किया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Also Read:

विशालकाय अजगर को कंधों पर उठाकर चल दिया शख्स
वायरल हो रहे चंद सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि एक शख्स स्नेक हाउस में पहुंचा और करीब बीस फीट लंबे विशालकाय अजगर को कंधों पर उठा लिया. फ्रेम में अब जो कुछ नजर आता है बड़ा हैरान करने वाला भी है. देख सकते हैं कि इतने लंबे और वजन भारी सांप से शख्स बिल्कुल नहीं घबराता. वो सीधे उसके पास पहुंचा और कंधे पर उठा लिया.

शख्स अजगर को कंधे पर उठाकर जैसे ही चलता तभी हैरान कर देने वाला दृश्य सामने आता है. दरअसल जिस समय वो अजगर को कंधे पर उठाए चल रहा होता है तभी वो अपना मुंह हवा में उठा लेता है. मानो अजगर उसे जिंदा निगल लेगा. हालांकि वो जरा भी नुकसान नहीं पहुंचाता और शख्स की सवारी का लुत्फ उठाता है.

यहां देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

वीडियो करीब एक साल पुराना है और सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो में से एक है. इसे इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के पेज पर भी अपलोड किया है, जिसपर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 1:53 PM IST