Black Alien: लोग अजीबोगरीब शौक रखते हैं. ऐसा ही एक शौक इन जनाब को भी चढ़ा. बस फिर क्या था, इन्होंने पूरे शरीर में टैटू गुदवा डाले और बन गए ब्लैक एलियन.Also Read - मिर्जापुर की 'ज़रीना' के बेबाक हुस्न का है चारों तरफ शोर, कौन होश में रहता है इन्हें देखने के बाद..!

इनका नाम है एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Loffredo). उम्र है 32 साल. फ्रांस के रहने वाले हैं. इनकी फोटोज अब लोग जमकर देख रहे हैं. Also Read - भोजपुरी एक्टर यश ने पत्नी को तलाक देकर गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, मांग में संतरी सिंदूर भरी फोटो आई सामने

एंथनी को बचपन से ही टैटूज का शौक रहा है. पर टैटू बनवाते-बनवाते अब हाल ये है कि इनकी बॉडी पर टैटू बनवाने की जगह ही नहीं बची है. आंखों की पुतलियों तक पर इसने टैटू बनवाए हैं. Also Read - देखते ही बन रहा है पालतू जानवरों और मालिकों के बीच का यह खूबसूरत बॉन्ड, मन मोह लेंगी ये तस्वीरें....

हद तो तब हो गई जब एंथनी ने स्पेन जाकर अपनी नाक ही हटवा डाली. चेहरे पर कई सारे बदलाव करवाए, जिससे वो बिल्कुल ब्लैक एलियन दिखे.

हो सकता है कि आपको एंथनी का ये लुक न भाया हो पर इंस्टाग्राम पर ये काफी फेमस हैं. इनके 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इनके हर पोस्ट पर जबरदस्त लाइक्स मिलते हैं.

बता दें कि एंथनी ने कुछ समय पहले कहा था कि वे अभी खुद को और मॉडीफाई कराना चाहते हैं. इसके लिए पैर व हाथ की उंगलियों में बदलाव कराने की योजना बना रहे हैं.