बाप रे बाप! ये क्या बोल गए विधायक जी...Kangana Ranaut के गाल से भी चिकनी सड़कें बनाएंगे, क्या कहेंगी कंगना?

बाप रे बाप! जमाताड़ा के कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने कंगना को यह क्या बोल दिया फिल्म अदाकार...Kangana Ranaut के गाल से भी चिकनी सड़कें बनाएंगे, अब कंगना के जवाब का है इंतजार, क्या देंगी जवाब?

Updated: January 15, 2022 12:10 PM IST

By Kajal Kumari

kangana ranaut became wild in throwback bold video brutally trolled people says sanskar naam ke koi chiz hai
Kangana Ranaut

Jharkhand News:  राजनीति में सड़कों की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस के गालों से की जाती है. इससे पहले बॉलीवुड की डीम गर्ल और भाजपा नेता हेमा मालिनी के गालों से कभी लालू यादव ने की थी. लालू ने कहा था कि बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों से चिकना बनाएंगे. ये बहुत पहले की बात थी. पिछले दिनों राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार में नए-नए मंत्री बने राजेंद्र सिंह गुढ़ा से जब खराब सड़कों की शिकायत की गई तो उन्होंने  पीडब्लूयडी (PWD) के चीफ इंजीनियर से माइक लिया और बोले कि सड़कें बननी चाहिए… हेमा मालिनी के गालों के जैसी. फिर तुरंत ही बोले कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं. कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बनाओ.

Also Read:

इन बयानों के बाद अब झारखंड में सत्ताधारी पार्टी का सहयोग देने वाली कांग्रेस पार्टी के विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने एक्ट्रेस कंगना रानौत  की गालों को लेकर विवादिय बयान दिया है, जहां उन्होंने जामताड़ा के आदिवासी गांवों की सड़कों को कंगना के गालों से भी चिकनी बनाएंगे.

कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, देखें वीडियो…

विधायक इरफान अंसारी ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो अपने क्षेत्र जामताड़ा के आदिवासियों के लिए 14 नई सड़कों की सौगात दी है. इस दौरान उन्होंने कहा मैं यकीन दिलाता हूं कि मेरे इलाके में ऐसी सड़कें बनेंगी जो कि फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों से भी अधिक चिकनी होंगी. हमारे आदिवासी बच्चे, युवा और कारोबारी वर्ग के लोग उन सड़कों पर चलेंगे.

विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि ऐसी सड़कें बनेंगी जो कभी भाजपा के शासनकाल में नहीं बनी होंगी. यह सड़कें एक्ट्रेस के गालों की तरह चमचमाएंगी.

कंगना क्या देंगी जवाब, हो रहा इंतजार

अभी तक विधायक इरफान अंसारी के बिगड़े बोले के बाद एक्ट्रेस कंगना रानौत का कोई जवाब नहीं आया है. कंगना हाजिर जवाबी और हमला करने के लिए जानी जाती हैं. अक्सर वह अपने विरोधियों को मुंह तोड़ जवाब देती हैं. अब देखना होगा कि कंगना कांग्रेस और झारखंड सरकार पर क्या पलटवार करती हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें झारखण्ड समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 12:10 PM IST

Updated Date: January 15, 2022 12:10 PM IST