Top Recommended Stories

Bride Groom Video: जयमाला सेरेमनी के दौरान टूट गया स्टेज, फिर दूल्हे ने जिस तरह दुल्हन को बचाया वो देखने लायक है- देखें वीडियो

Bride Groom Video: इस वीडियो में दूल्हे ने अपनी दुल्हन को जिस तरह से बचाया वो सबके दिलों को छू गया. शादी समारोह में दूल्हे के लिए जमकर तालियां बजीं.

Published: April 30, 2022 9:40 AM IST

By Nandan Singh

Bride Groom Video

Bride Groom Video: शादियों के सीजन में एक से एक मोमेंट हमें सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलते हैं. दूल्हा-दुल्हन कभी अपनी शानदार एंट्री से तो कभी डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लेते हैं. जयमाला सेरेमनी को भी अब नए-नए तरीकों से भव्य बनाया जाता है. लेकिन कभी-कभार भव्य नजारे के चक्कर में बड़ा हादसा हो जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लेटेस्ट वीडियो इस बात का ताजा उदाहरण है. वीडियो दिखाता है कि जयमाला सेरेमनी के दौरान दूल्हा-दुल्हन आपस में खोए रहते हैं और तभी स्टेज टूट जाता है. गनीमत यह रही कि दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को गिरने से बचा लिया.

Also Read:

स्टेज टूटने से सभी हैरान

शादी से जुड़े इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा होता है. कुछ देर बाद दुल्हन भी स्टेज पर आ जाती है. थोड़ी शरारत के बाद दोनों एक दूसरे को जयमाला पहना देते हैं. गेस्ट भी इस नजारे पर जमकर तालियां बताजे हैं. अब स्टेज से उतरने की बारी आती है. दूल्हे दो सीढ़ी पहले उतर जाता है ताकि वो दुल्हन को हाथ थाम सके. लेकिन अगल ही पल स्टेज टूट जाता है और दुल्हन गिरने से बाल-बाल बच जाती है. दूल्हा फौरन उसे थाम लेता है और सबकी नजरों में छा जाता है. हालांकि, स्टेड टूटने से सभी हैरान नजर आए.

यहां देखें वीडियो:

दूल्हे ने जीता सबका दिल

जिस तरह से स्टेज टूटने के बाज दूल्हे ने अपनी दुल्हन को गिरने से बचाया उसने सबका दिल जीत लिया. इस मोमेंट पर शादी में गेस्ट ने खूब तालियां बजाईं. इस वीडियो को Amazing News नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो हालांकि कुछ साल पुराना है लेकिन ये फिर से वायरल हो रहा है. वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्याजा बार देखा जा चुका है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें