Bride Groom Video: विवाह में पंडितजी ने दूल्हे से मांग लिया ऐसा वचन, सुनते ही खुशी से उछल गई दुल्हन | देखिए मजेदार वीडियो

Bride Groom Video: वीडियो दूल्हा और दुल्हन से जुड़ा है जिसमें पंडितजी दूल्हे से ऐसा वचन मांग लेते हैं सुनकर दुल्हन खुशी से उछल पड़ी, फिर हंसी भी नहीं रोक पाई. फ्रेम में इस समय जो कुछ नजर आता है वो और भी ज्यादा मजेदार है.

Advertisement

Dulha Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया मजेदार वीडियो से भरी पड़ी है. यहां हर रोज बड़ी तादाद में वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं जो आते ही धूम मचा देते हैं और लंबे समय तक देखे जाते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो दूल्हा और दुल्हन से जुड़ा है जिसमें पंडितजी दूल्हे से ऐसा वचन मांग लेते हैं सुनकर दुल्हन खुशी से उछल पड़ी, फिर हंसी भी नहीं रोक पाई.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि मंडप में विवाह से जुड़ी रस्में पूरी की जा रही हैं. पंडितजी दुल्हन की तरफ से दूल्हे से कुछ खास वचन मांग रहे हैं. वो कहते हैं- घर में जितना भी धन, मधुर पदार्थ और भोजन से जुड़ी वस्तुए या जो कुछ भी घर में लाएं वो सबकुछ मुझे (दुल्हन) अर्पण करना होगा. पंडितजी के बातें सुनते ही दुल्हन खुशी से उछल पड़ी और फिर अपनी हंसी भी नहीं रोक पाई. पंडितजी की ये बातें सुनकर मेहमान भी बुरी तरह हंस पड़ते हैं. फ्रेम में इस समय दूल्हे का रिएक्शन देखना सबसे ज्यादा मजेदार लगता है.

देख सकते हैं कि पंडित अगला वचन मांगते हैं कि 'आपने (दूल्हा) बगीचे में अकेला नहीं जाना है. शराबियों के अड्डे पर नहीं जाना है और फालतू में नहीं हंसना होगा.' ये सुनकर दूल्हा-दुल्हन बुरी तरह हंस पड़ते हैं. पंडितजी तभी आगे कहते हैं कि आप सोने के लिए कभी दूसरे के घर नहीं जाएंगे. बाहर भोजन भी नहीं करेंगे. इस समय फ्रेम में जो कुछ नजर आता है सबसे ज्यादा फनी है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यहां देखें वीडियो-

Advertisement

दूल्हा-दुल्हन का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर theshaadiswag नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो पर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 12:19 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 12:19 PM IST

Topics