Bride Groom Video: स्टेज पर टेंशन में बैठी थी दुल्हन पर मजे से रसगुल्ले खाने लगा दूल्हा, तभी जो हुआ बेचारे ने सोचा ना होगा | देखिए

Bride Groom Video: वीडियो विवाह से जुड़ा है जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने ऐसा कुछ करता नजर आता है देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा. दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो इतना मजेदार ही कि कुछ ही समय हजारों बार देखा जा चुका है और लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Published: January 9, 2022 5:14 PM IST

By Ikramuddin Saifi

Bride Groom Video

Bride Groom Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी ऐसे वीडियो अपलोड हो जाते हैं जिन्हें देखकर दिन बन जाता है. इस समय एक ऐसा ही वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो विवाह से जुड़ा है जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने ऐसा कुछ करता नजर आता है देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा. दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो इतना मजेदार ही कि कुछ ही समय हजारों बार देखा जा चुका है और लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Also Read:

दुल्हन उदास, फिर भी मजे से रसगुल्ले खाने लगा दूल्हा
वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और टेबल पर मिठाई भी रखी है. हालांकि ध्यान से देखने पर मालूम होता है कि दुल्हन टेंशन में यहां वहां देख रही है मगर दूल्हा इससे पूरी तरह बेखबर है. वो खुश है और मजे से टेबल पर रखे रसगुल्ले खा रहा है. वो बिना शरमाए बिना रसगुल्ला उठाता है और एक ही बार खा जाता है. मगर इस दौरान दुल्हन के माथे पर सिलवटें पर साफ देखी जा सकती हैं.

वीडियो में ये दृश्य सबसे ज्यादा देखने लायक होता है. देख सकते हैं कि दूल्हा ऐसा कई बार करता है और आखिर में कांटे वाली चम्मच से रसगुल्ला खाने लगता है. मगर फ्रेम अब जो कुछ नजर आता है वो सबसे ज्यादा मजेदार है. दरअसल दूल्हा जैसे ही स्पून से रसगुल्ला उठाता है तुरंत कोई शख्स उसका हाथ पकड़ लेता है.

यहां देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 5:14 PM IST