Bride Groom Video: विदाई के समय बच्चों की तरह रोने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने कही ऐसी बात चुप होकर बैठ गई- देखें वीडियो

Bride Groom Video: दुल्हन की विदाई का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Published: January 12, 2022 2:58 PM IST

By Nandan Singh

Bride Groom Video

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कंटेंट की धूम मची रहती है. फिर चाहे वो दूल्हा दुल्हन का डांस हो, वरमाला सेरेमनी हो या बारातियों का फनी अंदाज सब वायरल हो जाता है. अब सोशल मीडिया पर फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुल्हन विदाई के समय फूट-फूटकर रोती दिख रही है. दुल्हन को रोता देख वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं. लेकिन दूल्हे ने फिर जिस तरीके से दुल्हन को संभाला और चुप कराया वो देखने लायक है. विदाई का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Also Read:

दुल्हन की विदाई का वीडियो

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन गाड़ी में बैठे हैं और घरवाले उन्हें प्यार से विदा कर रहे हैं. तभी दुल्हन जोर-जोर से बच्चों की तरह रोने लगती है. दुल्हन को रोता देख दूल्हा उसे संभालता है और फिर धीरे से कुछ कहता है. दूल्हे के इतना कहते ही दुल्हन एकदम चुप हो जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्सस अपने फनी रिएक्शन दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो को:

वायरल हुआ विदाई का यह वीडियो

इस वीडियो को weddingcouplepage नामक इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को शेयर कर लिखा गया है, “मगरमच्छ के आंसू.” मतलब साफ है कि वीडियो में दुल्हन जो आंसू बहा रही है वो नकली है. वीडियो को मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है. वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 2:58 PM IST