Bride Groom Video: जयमाला के दौरान स्टेज से गिरने ही वाला था दूल्हा, पर दुल्हन ने जिस तरह बचाया उस पर इंटरनेट फिदा हो गया- देखें वीडियो

Bride Groom Video:इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को स्टेज पर जयमाला पहना रहे थे. लेकिन इसी दौरान दूल्हा थोड़ा पीछे सरक जाता है और स्टेज के किनारे पहुंच जाता है. अब बस वो स्टेज से गिरने ही वाला होता है कि तभी दुल्हन ने उसे बचा लिया.

Published: January 15, 2022 10:32 AM IST

By Nandan Singh

Bride Groom Video

Bride Groom Video: शादी से जुड़े कई वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. इनमें से कई वीडियो लोगों को पसंद आते हैं तो कुछ पसंद नहीं भी आते हैं. दूल्हा दुल्हन का एंट्री डांस और जयमाला से जुड़े वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींचते हैं. अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जो जयमाला से ही जुड़ा है और वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के दौरान दूल्हा स्टेज से गिरने ही वाला था कि दुल्हन ने उसके हाथों को थाम लिया और गिरने से बचा लिया. दुल्हन की सूझबूझ की जमकर तारीफ हो रही है.

Also Read:

दुल्हन ने बचा लिया दूल्हे को

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को स्टेज पर जयमाला पहना रहे थे. लेकिन इसी दौरान दूल्हा थोड़ा पीछे सरक जाता है और स्टेज के किनारे पहुंच जाता है. अब बस वो स्टेज से गिरने ही वाला होता है कि तभी उसका हाथ पकड़ लेती है और उसे गिरने से बचा लेती है. दुल्हन ने जिस फुर्ती के साथ दूल्हे को स्टेज से गिरने से बचाया उसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो:

शादी से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को rahul.dhakad.503 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ शादी से जुड़े जितने भी हैशटैग होते हैं उसका भी उपयोग किया गया है. इस वीडियो पर अब लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं, ‘दुल्हन ने जिस तरह दूल्हे को थामा उस पल ने मेरा दिल जीत लिया.’ वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 10:32 AM IST