Buffalo Lion Fight Video: अकेले भैंसे का शिकार कर रहे थे 8 शेर, तभी आ धमके उसके भी साथी और शुरू हुई असली फाइट | देखिए

Buffalo Lion Fight Video: डियो जंगल का है जिसमें करीब आठ शेर मिलकर एक अकेले जंगली भैंसे का शिकार कर रहे हैं. सबसे खूंखार शिकारियों में से एक और जंगल का राजा माने जाने वाले ये आठ शेर भी मिलकर आसानी से एक जानवार का शिकार नहीं कर पाते.

Advertisement

Buffalo Lion Fight Video: इंटरनेट की दुनिया में कभी कभी ऐसी चीजों देखने को मिल जाती हैं जिन्हें नंगी आखों से शायद ही कभी देख पाएं. अभी एक ऐसा ही वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडियो जंगल का है जिसमें करीब आठ शेर मिलकर एक अकेले जंगली भैंसे का शिकार कर रहे हैं. सबसे खूंखार शिकारियों में से एक और जंगल का राजा माने जाने वाले ये आठ शेर भी मिलकर आसानी से एक जानवार का शिकार नहीं कर पाते. तभी चंद सेकंड बाद फ्रेम में जो कुछ होता देखकर यकीन ना होगा. वीडियो आईएफएस सुशांत नंदा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे अभी तक पचास हजार से ज्यादा बाद देखा जा चुका है और करीब चार हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहे करीब एक मिनट के वीडियो में देख सकते हैं कि जंगल में आठ शेर मिलकर एक जंगली भैंसे का शिकार कर रहे हैं. इनमें कोई उसकी पीठ पर बैठा तो किसी ने टांगे मुंह में दबोच रखी हैं. वो लगातार भैंसे को नीचे गिराने की कोशिश करते हैं मगर कामयाब नहीं होते. वीडियो की खास बात है कि इतनी तादाद में शेरों के हमले के बावजूद भैंसा हार नहीं मानता और डंटकर मुकाबला करने की कोशिश करने लगता है. वो लगातार चिल्ला रहा है. तभी फ्रेम में हैरान कर देने वाला दृश्य नजर आता है.

दरअसल भैंसों को शेरों से घिरा देखकर करीब में खड़ा दूसरा भैंसा भी वहां पहुंच गया और एक ही हमलें में कई शेर हवा में उछाल दिए. इसके बाद शुरू होती है असली फाइट. देख सकते हैं कि शेरों के मुकाबले के लिए मैदान में दो जंगली भैंसे मौजूद हैं. कुछ सेकंड बाद भैंसों का पूरा झुंड वहां पहुंच गया और सारे शेरों पर हमला बोल दिया. मगर जंगल के राजा जो अकेले शेर से भिड़ गए, मगर जब बराबरी का मैदान बना तो सभी भाग खड़े हुए.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यहां देखें वीडियो-

Advertisement
/p>

वीडियो कुछ समय पुराना मालूम होता है कि मगर एक फिर सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल होने लगा है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 4, 2021 3:55 PM IST

Updated Date:December 4, 2021 3:56 PM IST

Topics