Bull Ka Badla: बैल को डंडे से मार रहा था शख्स, बैल को चढ़ी सनक, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लोग बोले- आ बैल मुझे मार | देखें Viral Video

एक्शन शुरू होता है. बैल को आता है गुस्सा और वो उस आदमी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटता है.

Published: July 6, 2021 6:34 PM IST

By Arti Mishra

Bull Ka Badla
आ बैल मुझे मार...

Bull Ka Badla: आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी, ‘आ बैल मुझे मार’. अब इस कहावत को सच होते भी देख लीजिए. सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको इस कहावत का मतलब समझा देगा. साथ ही सनकी लोगों का क्या हाल होता है, ये भी देख लीजिएगा.

Also Read:

वायरल वीडियो में दिखाई देता है कि एक प्लॉट में बैल है. बाहर कुछ लोग खड़े हैं. उनमें एक आदमी डंडा लेकर अंदर जाता है. वो बैल को बाहर निकालने के लिए उसे डंडे से मारता है. डराने की कोशिश करता है.

फिर एक्शन शुरू होता है. बैल को आता है गुस्सा और वो उस आदमी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटता है. उसे पिटता देख वहां पर दूसरे लोग भी आ जाते हैं. पर बैल उन्हें भी दौड़ा देता है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर IPS रुपिन शर्मा ने शेयर किया. शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया,

आ बैल मुझे मार…

literally…

देखें वायरल वीडियो-

वीडियो बेहद दिलचस्प है. ये उन लोगों को सीख भी देता है जो जानवरों पर बेवजह डंडे चलाते हैं. अब तक इस वीडियो को 6.9K व्यूज मिल चुके हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 6, 2021 6:34 PM IST