आज के इस बदलते युग में सब कुछ बदलेने लगा है। चारो तरफ लगातार बदलाव हो रहा है पहले गावं में बाजार लगता था उसमे लोग खरीदारी करने जाते थे। फिर दौर बदला और मॉल का जमाना आया और अब आलम यह है की लोग ऑनलाइन मोबाइल पर ही जरूरत की चीजें खरीदने लगे हैं। लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी अब ऑनलाइन मिलने लगी है जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे उनमें से एक है गाय की गोबर से बनने वाली उपली भी आप ऑनलाइन खरीद सकतें है। यह भी पढ़ें: पुरुष ऐसे करें अपने गिरते बालों का उपचार Also Read - UP Panchayat Election 2021: बदला-बदला सा होगा इस बार का पंचायत चुनाव, जानिए क्या हो रही है तैयारी

Also Read - Cow Drinks Liquor Viral News: पानी समझकर शराब पी गईं गायें, फिर जो हुआ उसे जान दंग रह गए लोग

गाय का गोबर सबसे पवित्र माना जाता है। आज भी पूजा से पहले जमीन पर गाय के गोबर का लेप लगाया जाता है। क्योंकि यह माना जाता है यह सबसे शुद्ध होता है। वहीं ग्रामीण इलाकों में अधिकांश लोगों के घर का चूल्हा गोबर से बनी उपली से ही जलती है। लेकिन आज के इस आधुनिक ज़माने में लोग घरों से बाहर निकलना कम ऑनलाइन ज्यादा शापिंग करने लगे है। लेकिन अगर अब आप को उपली खरीदने के लिए तबेले और गाय के पीछे भागने की जरूरत नही है आप गाय की उपली अमेज़न पर खरीद सकतें हैं। Also Read - CBD Oil Illegal है तो ऑनलाइन मिलता कैसे है, मीरा चोपड़ा का सवाल?

अमेज़न की वेबसाइड पर आप को उपली मिलेगी और जिसकी कीमत 419 रूपये से शुरू होगी और उपली की संख्या पर निर्भर रहेगा। जिसे लोग आसानी से पूजा और इंधन के लिए घर में बैठे बैठे ऑनलाइन बुक कर सकतें है और उसको तय समय के अंदर आप के घर पर पहुंचा दिया जाएगा। इस बदलते युग में कोई भी चीज नई लगती है लेकिन इस तरह से गाय की गोबर से बनी उपली का ऑनलाइन मिलना कई लोगों के लिए के अच्छी खबर है।