Chai Wali Chachi: क्या कोई केवल चाय पीकर जिंदा रह सकता है? अगर आपका जवाब ना है, तो ये खबर आपके लिए ही है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी महिला के बारे में जो 33 सालों से केवल चाय पीकर ही जिंदा है.

ये महिला रहती हैं कोरिया जिले के बैकुन्ठपुर विकासखण्ड के बरदिया गांव में. नाम है पल्ली देवी. आसपास के क्षेत्र से लोग इनसे मिलने पहुंचते हैं.

पिछले 33 सालों से ये केवल चाय पीकर ही जीवित हैं, साथ ही पूरी तरह से स्वस्थ्य भी हैं. इस महिला को देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं कि ये कैसे केवल चाय पीकर जिंदा रह सकती हैं.

स्थानीय लोग इन्हें ‘चाय वाली चाची’ या ‘चाय वाली आंटी’ कहकर पुकारते हैं. लोग बताते हैं कि पल्ली देवी ने पिछले 33 सालों से सिर्फ चाय पी है, वे इसके अलावा कुछ भी खाती-पीती नहीं.

अभी पल्ली देवी की उम्र तकरीबन 44 वर्ष है. इनके पिता का कहना है कि जब ये 6वीं कक्षा में थीं, तबसे इन्होंने भोजन करना छोड़ दिया था.

बचपन में वो चाय के साथ बिस्किट, ब्रेड लेती थीं लेकिन बाद में उन्होंने सब कुछ खाना छोड़ दिया. अब वे केवल चाय ही पीती हैं.

पल्ली देवी बताती हैं कि उन्हें अब भूख ही नहीं लगती लेकिन दिन ढलने के बाद वे लाल चाय पी लेती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि पल्ली देवी को डॉक्टर अच्छी तरह से चेक कर चुके हैं, पर उन्हें कोई बीमारी नहीं है.

वे बाहर कहीं आती-जाती नही हैं. बस शिव पूजा में ही लगी रहती हैं.