Top Recommended Stories

College Girls Video: अचानक एक-दूसरे को पटकने लगीं कॉलेज गर्ल्स, खूब चले मुक्के-लात, एक ने तो बाल ही उखाड़ दिए | देखिए

Girls Fight Video: कॉलेज गर्ल्स के बीच जबरदस्त लड़ाई से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर देखा जा रहा है. इसमें देख सकते हैं कि दो स्टूटेंड में किसी बात पर बहस हो गई जो बाद में दर्जनभर लड़कियों के बीच लड़ाई की वजह बन गई.

Updated: April 28, 2022 7:45 AM IST

By Ikramuddin Saifi

Chennai Girls Fighting Video

Girls Fight Video: सोशल मीडिया में एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ है. वीडियो चेन्नई में एक कॉलेज की छात्राओं से जुड़ा है, जिसमें दो लड़कियों के बीच किसी बात पर बहस हो गई. ये बहस कुछ ही सेकंड में भयंकर लड़ाई तक जा पहुंची. दरअसल नॉर्थ चेन्नई के न्यू वाशेर्मंपेट में कॉलेज की छात्रा बस स्टैंड पर बस आने का इंतजार कर रही थीं. तभी दो लड़कियों में किसी बात पर बहस हो गई. बाद में बहस लड़ाई तक जा पहुंची. चौंकाने वाली बात है कि दोनों की वजह से दर्जनभर लड़कियां आपस में भिड़ गईं.

Also Read:

रोड पर एक-दूसरे को पटकने लगीं लड़कियां

सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि दर्जनभर लड़कियां बीच रोड पर एक-दूसरे को पटक रही हैं. इसमें कोई किसी के कपड़े खींच रही है तो कोई चोटी से खींचकर जमीन पर पटक रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि चार-पांच लड़कियां जमीन पर लड़की एक अन्य लड़की को बुरी तरह पीट रही हैं. इसमें एक लड़की ने बाल ही उखाड़ दिए.

यहां देखें वीडियो

पुलिसकर्मी ने कराया बीच बचाव

देख सकते हैं कि लड़कियां आपस में बुरी लड़ रही हैं और सैकड़ों की तादाद में भीड़ आराम से उन्हें लड़ता देख रही है. किसी ने आगे आकर उन्हें अलग करने की कोशिश तक नहीं की. हालांकि बाद में पास से गुजर रहे पुलिसकर्मी ने दो ग्रुप की लड़कियों को अलग कराया. इसके बाद सभी छात्रों को दोबारा ना लड़ने की चेतावनी देते हुए घर भेज दिया गया.

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा अभी तक कॉलेज के छात्रों को लड़ते देखा था, अब छात्राएं भी गुट बनाकर लड़ने लगीं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: April 28, 2022 7:40 AM IST

Updated Date: April 28, 2022 7:45 AM IST