लड़का बोला- आज ही चीन से आया हूं... ये सुन खाली हो गई दिल्ली मेट्रो, 38 लाख बार देखा जा चुका है VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कोरोना का खौफ देखा जा सकता है. 

Updated: March 4, 2020 4:51 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Delhi Unlock: After Kejriwal Govt Permits 100% Seating Capacity in Metro, DMRC Issues Clarification | Read Guidelines
Delhi Unlock: After Kejriwal Govt Permits 100% Seating Capacity in Metro, DMRC Issues Clarification | Read Guidelines

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का पूरे देश में खौफ है. अब तक 28 मरीज मिल चुके हैं. देश के कई हिस्सों में अलर्ट है. दिल्ली में भी कई मामले सामने आए हैं. ऐसे में दिल्ली में अलग दहशत है. नोएडा में दो स्कूल भी कुछ दिन के लिए बंद किये जा चुके हैं. चीन में कोरोना महामारी का रूप ले चुका है. चीन में तीन हज़ार लोग मारे जा चुके हैं. ऐसे में चीन और कोरोना का नाम सुनकर ही लोग खौफ में आ जा रहे हैं.

Also Read:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो दिल्ली मेट्रो का है. मेट्रो में खड़े होकर सफर कर रहा एक लड़का फ़ोन पर किसी से बात करते हुए दिख रहा है. इस वीडियो में एक लड़का कह रहा है कि सुन भाई, आज सुबह ही चीन से आया हूं. मिलता ही शाम को. जैसे ही लड़का ये कहता है, कुछ ही पलों में पूरी मेट्रो खाली हो जाती है. लोग अचानक गायब हो जाते हैं. दरअसल ये टिकटॉक वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को टिकटॉक बनाने वाले कपिल कश्यप ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 38 लाख बार देखा जा चुका है.

@kapilkashyap628what an idea sir g#@realfunnyvideos @tiktok ##trending ##video #@1.million @theforyoupageoffical @tiktok_india♬ original sound – VIKAS SHARMA

देश में अब तक कोरोना वायरस (Corona Virus) के 28 मामले सामने आए हैं. इन 28 में वो तीन मामले भी शामिल हैं जो केरल में कई दिन पहले सामने आए थे. ये तीनों मरीज ठीक भी हो चुके हैं, जबकि 25 अभी इस वायरस की चपेट में हैं. इन्हें कड़ी निगरानी में रखा गया है. 15 इटली के नागरिकों सहित कोरोना के 16 मरीजों की आज ही पुष्टि हुई है. नोएडा में 6 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: March 4, 2020 4:44 PM IST

Updated Date: March 4, 2020 4:51 PM IST