नई दिल्ली: दुनिया में हर रोज कुछ ना कुछ अजीब जरूर होता है. मगर उस अजीब में जब पागलपन या दीवानापन शामिल होता है तब वो खास बन जाता है. और ये सब कुछ अगर प्रेम के दायरे में हो तब इसे पूरा विश्व याद रखता है. ऑस्ट्रेलिया के डेविड और कैथी ने अपने प्यार को एक नया नाम देने लिए कुछ अलग सा रास्ता चुना. उन्होंने जमीन पर नहीं बल्कि 37000 फीट की ऊंचाइयों पर शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. जी हां, प्रेम ऐसा ही होता है.Also Read - Viral Photo: बेटे ने पूछी मरने से पहले कोई आखिरी ख्वाहिश, पिता ने कहा- साथ में बियर पीना चाहता हूं

Also Read - मुर्गे की बांग ने पड़ोसन को किया परेशान, थाने पहुंचा मामला

ऑस्ट्रेलिया से न्यूजीलैंड की तरफ जाने वाली विमान में इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दिलचस्प बात तो ये है कि इन दोनों प्रेमियों ने विमान में सफर करते हुए बीच के रास्ते में शादी करने का निर्णय लिया. इन दोनों की शादीऑस्ट्रेलियाई बजट एयरलाइन द्वारा संचालित जेटस्टार के विमान पर हुआ. इस शादी के बारे में विमान में बैठे यात्रियों को पहले ही बता दिया गया था. डेविड और कैथी के शादी के शुभ पलों को जेटस्टार ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है.

VIDEO: फ्लाइट में खिड़की खोलने के लिए हुई जबरदस्त झड़प, विंडो सीट पसंद करने वाले जरूर देखें

आपको यह जानकार भी आश्चर्य होगा कि डेविड और कैथी पहली बार साल 2011 में एक एविएशन गेम ‘एयरपोर्ट सिटी’ खेलते हुए ऑनलाइन मिले थे. उन दोनों का व्यक्तिगत पसंद विमान से जुड़ा हुआ था और इसलिए उन्होंने विमान में अपनी शादी करने का फैसला लिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और इन जोड़ो को खूब दुआओं से नवाज रहे हैं.