Dadaji Ka Video: डीजे देखते ही डांस करने लगे दादाजी, पीछे से लट्ठ लेकर दादी भी पहुंच गईं | देखिए फिर क्या हुआ

वीडियो एक दादाजी से जुड़ा है जो मालूम होता है कि किसी विवाह समारोह में डांस कर रहे हैं. मगर कुछ सेकंड बाद फ्रेम में जो कुछ नजर आता है पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.

Advertisement

Dadaji Ka Dance: इंटरनेट की दुनिया में हर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. यहां कभी ऐसे वीडियो देखे जाते है जो हैरान कर देते है तो कभी हंसी तक रोकना मुश्किल हो जाता है. अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक दादाजी से जुड़ा है जो मालूम होता है कि किसी विवाह समारोह में डांस कर रहे हैं. मगर कुछ सेकंड बाद फ्रेम में जो कुछ नजर आता है पेट पकड़कर हंसने लगेंगे. मजेदार वीडियो ट्विटर पर आईपीएस रुपिन शर्मा ने भी शेयर किया है. उन्होंने साथ ही लिखा- खतरा बुढ़ापे तक रहता है, यकिन ना हो तो यह वीडियो आखिर तक देखें.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं विवाह समारोह में डीजे बज रहा है और डांस के शौकीन दादाजी भी कूदकर वहां पहुंच गए. देख सकते हैं कि डीजे पर युवा जमकर डांस कर रहे हैं मगर इन सब में दादाजी का डांस देखने लायक है. वो डांस के दौरान एक से एक जबरदस्त स्टेप करते हैं, मगर फ्रेम में तभी ऐसा कुछ होता है बुजुर्ग गोली की रफ्तार से भाग गए.

दरअसल जब वो डांस कर रहे थे तभी किसी ने उनके नाचने की खबर दादी के कानों तक पहुंचा दी और वो लट्ठ उठाकर तुरंत दादाजी को कूटने के लिए चल दीं. देख सकते हैं कि पत्नी को लट्ठ लेकर आता देख दादाजी किसी बच्चे की तरह वहां खिसक गए.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यहां देखें वीडियो-

Advertisement
/p>

मजेदार वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडिो अब तक हजारों लाखों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 27, 2021 2:51 PM IST

Updated Date:November 29, 2021 1:54 PM IST

Topics