Daru Wali Dolly Aunty: कोरोना की वजह से दिल्ली में लॉकडाउन चल रहा है. इस समय में सबसे ज्यादा परेशानी दारूबाजों को हो रही है. वजह है सभी ठेके बंद हैं. ऐसे में एक बार फिर डॉली आंटी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में आंटी का अंदाज बेहद जबरदस्त है.Also Read - दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में खुलेंगे पंजाब में मोहल्ला क्लिनिक, भगवंत मान ने कहा- 15 अगस्त से शुरू करेंगे

पहले तो ये याद कर लीजिए की डॉली आंटी हैं कौन. Also Read - शीना बोरा हत्याकांड: जमानत पर बाहर आई इंद्राणी मुखर्जी, सोशल मीडिया पर लोग बोले- जेल में ब्यूटी पार्लर भी खुला है?

ये वही हैं जो लॉकडाउन की घोषणा होते ही गीता कॉलोनी में एक दुकान पर शराब खरीदने पहुंची थी कह रही थीं कि ‘इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये अल्कोहल फायदा करेगी…मझे दवाओं से असर नहीं, पेग से अगर होगा.’ Also Read - दिल्ली उच्च न्यायालय ने कहा- राशन लेने के लिए कतार में लगना गरिमा और निजता के अधिकार के खिलाफ नहीं

उनका वो वीडियो काफी वायरल हुआ था, अब फिर से उनका वीडियो आ गया है. इसमें वो केजरीवाल जी से अपील कर रही हैं कि ठेके खुलवा दो.

देखें वीडियो

इस बार वे कह रही हैं, ‘अगर ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और केजरीवाल सरकार को इतनी दिक्कत नहीं आएगी, ऑक्सीजन सिलेंडर की भी दिक्कत दूर हो जाएगी, जो लोग पीने वाले हैं, उनके अंदर शराब जाएगी, कोरोना सही हो जाएगा’.