Dimag Ka Dahi: ऐसा कोई मामला देखा है जहां जिस शख्स के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही हो, वो शख्स आराम से घूमकर चाय पी रहा हो. ऐसा ही एक अजब-गजब मामला देवरिया, उत्तर प्रदेश से सामने आया है.Also Read - Padma Awards 2022: CDS जनरल बिपिन रावत, गुलाम नबी आजाद, सत्य नडेला समेत कई हस्तियां सम्मानित

दरअसल, हुआ यूं कि एक शख्स को मृत घोषित किया गया. उसका शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पर कुछ समय बाद वही शख्स चौराहे पर चाय पीता मिला. Also Read - Best Funny Memes 2022: रोते हुए इंसान को भी हंसा देंगे ये दस मीम्स, देखिए

ये देख हर कोई हैरान रह गया. आनन-फानन में परिवार तक खबर पहुंचाई गई. पर उन्हें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ. Also Read - Formula E: Hyderabad में जल्द होगी पहली Formula -E वर्ल्ड चैंपियनशिप रेस; Watch Video

जब पुलिस को ये खबर दी गई तो वो भी वहां पहुंची. जानें क्या है पूरा मामला.

पुलिस को सूचना मिली कि सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के नवलपुर-भागलपुर मार्ग पर शुक्रवार सुबह 11 बजे अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को रौंद दिया. ये व्यक्ति 55 साल का था. लोगों ने उसे सलेमपुर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद शुरू हुआ पूरा मामला. इस शख्स की शिनाख्त पुलिस को करनी थी. पुलिस ने इसे मईल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव का निवासी पहचाना.

परिवार ने मृतक के कपड़े देखकर पहचान भी कर ली. मृतक का नाम फुलेसर राजभर के रूप में की गई. जिसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

लेकिन इस बीच किसी ने पुलिस को बताया कि जिस शख्स (फुलेसर) का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वो तो श्रीनगर गांव के चौराहे पर खड़ा है और चाय पी रहा है.

पुलिस का दिमाग चकरा गया. उन्होंने परिवार वालों को सूचना दी और खुद भी वहां पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि फुलेसर तो जिंदा है.

इसके बाद फुलेसर के घर में मन रहा मातम खुशियों में तब्दील हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम रुकवाया और उसे पहचान के लिए मोर्चरी में रखवा दिया.