Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हे ने पहनाई वरमाला तो फेंककर चली गई दुल्हन, फिर जो हुआ यकीन भी नहीं होगा | देखिए वीडियो

Dulha Dulhan Ka Video: वीडियो दूल्हा दुल्हन (Bride Groom Funny Video) से जुड़ा है और इसमें ऐसा कुछ होता है देखकर सारे मेहमान चौंक जाते हैं. वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

Dulha Dulhan Ka Video: इंटरनेट की दुनिया एक से बढ़कर एक वीडियो से भरी पड़ी है. यहां हर रोज हजारों लाखों की तादाद में वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ को इतने मजेदार होते हैं कि बार-बार देखने का मन करेगा. अभी एक ऐसा ही वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडियो दूल्हा दुल्हन (Bride Groom Funny Video) से जुड़ा है और इसमें ऐसा कुछ होता है देखकर सारे मेहमान चौंक जाते हैं. वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहा चंद सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि दूल्हा दुल्हन मंडप में बैठे हैं और विवाह से जुड़ी रस्में पूरी की जा रही हैं. हालांकि दुल्हन तभी ऐसा कुछ करती है दूल्हे की आंखें फटी रह जाती है. आप देख सकते हैं कि दुल्हन वरमाला दूल्हे के गले में डाल देती है. मगर जैसे ही दूल्हा उसके गले में वरमाला डालता है वो तुरंत इसे उतारकर जमीन पर फेंक देती है और वहां से उठकर चली जाती है. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है बड़ा हैरान करने वाला है और देखकर हंसी रोकना भी मुश्किल हो जाएगा.

दरअसल दुल्हन ने अपने पतिदेव के साथ मजेदार प्रैंक किया था और ये सब उसी का हिस्सा था. देख सकते हैं कि वरमाला फेंककर दुल्हन चंद कदम ही दूर पहुंची थी और एकाएक दोबारा अपने होने वाले पतिदेव के पास पहुंच गई. ये देखकर विवाह स्थल पर मौजूद सभी मेहमान अपनी हंसी नहीं छिपा पाते हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यहां देखें वीडियो-

Advertisement

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो पर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 4:07 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 4:07 PM IST

Topics