Dulhan Ka Gift: शादी में दोस्तों ने दुल्हन को पकड़ा दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर ही हिल गई | Viral हो रहा ये Video

Bride Groom Video: वीडियो विवाह से जुड़ा है जिसमें स्टेज पर खड़ी दुल्हन के लिए दोस्त ऐसा गिफ्ट लेकर आए वो देखकर ही हिल गई. हालांकि बाद में हंसी रोकना भी मुश्किल हो गया. वीडियो कुछ ही समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और नेटिजन ने भी इसे खूब पसंद किया है.

Advertisement

Dulhan Ka Gift: सोशल मीडिया की दुनिया लाखों करोड़ों मजेदार वीडियो से भरी पड़ी है. जिनमें शादी-ब्याह से जुड़े फनी वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं जो आते ही छा जाते हैं और लंबे समय तक देखे जाते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो विवाह से जुड़ा है जिसमें स्टेज पर खड़ी दुल्हन के लिए दोस्त ऐसा गिफ्ट लेकर आए वो देखकर ही हिल गई. हालांकि बाद में हंसी रोकना भी मुश्किल हो गया. वीडियो कुछ ही समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और नेटिजन ने भी इसे खूब पसंद किया है.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं तभी बड़ा कार्टून बॉक्स लिए उनके दोस्तों की एंट्री होती है. इसे पांच दोस्तों ने उठाया होता है जो स्टेज की तरफ बढ़ रहे हैं. देख सकते हैं कि कार्टून बॉक्स का उपरी हिस्सा फूलों से सजा गया है. पहली नजर में देखकर लगता है कि ये बहुत भारी है और इसमें कोई प्यारा सा उपहार है जो दूल्हा दुल्हन को मिलने वाला है. सभी दोस्त कार्टून बॉक्स लेकर सीधे स्टेज पर पहुंचते हैं और दूल्हा दुल्हन के साथ कई फोटो क्लिक कराते है. इसके बाद कार्टून बॉक्स नव विवाहित दंपत्ति को थमा देते हैं.

फ्रेम में इसका बाद जो कुछ नजर आता है बड़ा मजेदार है. दरअसल दुल्हन को कार्टून वाला बॉक्स मिलते ही वो बुरी तरह हंस पड़ती है, क्योंकि वो बॉक्स पूरी तरह खाली था. ये देखकर दूल्हा भी बुरी तरह हंसने लगता है और फिर वहां मौजूद सभी की हंसी छूट जाती है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

यहां देखिए वीडियो-

Advertisement

वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर theshaadiswag नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है जिसपर नेटिजन मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 8:46 AM IST

Updated Date:December 2, 2021 8:48 AM IST

Topics