Dulhan Ka Video: दस बजे तक बारात नहीं लाया दूल्हा, फिर दुल्हन ने जो कहा हंसी ना रुकेगी | देखें वीडियो

Dulhan Ka Video: मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में नेटिजन ने भी इसे पसंद किया है. चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन बैंक्वेट हॉल में बहुत देर से बारात आने की इंतजार कर रही है. मगर जब देर तक बारात आने की जानकारी नहीं मिली तो वो खुद उठकर बाहर आ गई.

Published: January 12, 2022 2:00 PM IST

By Ikramuddin Saifi

Bride Groom Video

Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया में अभी एक दुल्हन का वीडियो खूब देखा जा रहा है, जो अपने दूल्हे को खोजते हुए खुद ही बाहर जा पहुंची. फिर उसने दूल्हे के बारे में कई ऐसी बातें कहती है जिसे सुनकर किसी को भी हंसी आ जाए. मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में नेटिजन ने भी इसे पसंद किया है. चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन बैंक्वेट हॉल में बहुत देर से बारात आने की इंतजार कर रही है. मगर जब देर तक बारात आने की जानकारी नहीं मिली तो वो खुद उठकर बाहर आ गई. अब फ्रेम में जो कुछ होता बड़ा मजेदार है.

Also Read:

दुल्हन ने पूछा- मेरा दूल्हा आ गया क्या

वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन अपनी सहेली से पूछती है कि मेरा दूल्हा आ गया क्या, अभी तक नहीं आया. आठ बजे तक बोल रहा था और अभी तक नहीं आया. दुल्हन फ्रेंड से बाहर देखने के लिए कहती है कि बारात अभी तक आई है या नहीं. जवाब जब ना मैं मिलता है तब दुल्हन का रिएक्शन देखने लायक होता है. वो कहती है- अब और कितना टाइम लगेगा. मुझे डर लग रहा है कि मम्मी क्या कहेंगी. जल्दी फोन कर पूछो कि कितना टाइम और लगेगा. आप देख सकते हैं कि कुछ सेकंड बाद दुल्हन ऐसी बातें कहती है सुनकर किसी को हंसी आ जाएगा. वो कहती है- इस साल में ये हरियाणा का पहला दूल्हा है जो दस बजे तक भी बारात लेकर नहीं आया.

यहां देखें वीडियो-

वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है, मगर पिछले कुछ समय ये सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर thebridesofindia नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है, जिसपर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें वायरल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 2:00 PM IST