Dulhan Ki Vidaai: बेटी को विदा होता देख पिता के छलक आए आंसू, फिर जो कहा भावुक कर देगा आपको | देखिए Video

Dulhan Ki Bidaai Ka Video: वायरल वीडियो एक पिता और उनकी प्यारी बेटी की विदाई से जुड़ा है जो सोशल मीडिया में आते ही वायरल होने लगा है. वीडियो कुछ ही देर में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन ने भी इसे खूब पसंद किया है.

Advertisement

Dulhan Ki Vidaai Ka Video: सोशल मीडिया में विवाह से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ बहुत मजेदार होते हैं तो कभी आंखें नम हो जाती हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो दुल्हन और उसके पिता से जुड़ा है जो अपनी बेटी से जो कुछ कहते हैं देखकर भावुक हो जाएंगे. वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहा चंद सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि विवाह से जुड़ी सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं और दुल्हन विदा होकर ससुराल जा रही है. देख सकते हैं कि अपनी बेटी को उसके दूसरे घर जाता देखकर पिता भावुक हो गए और उनके आंसू छलक आए. देख सकते हैं कि विदा होने से पहले पिता ने अपनी प्यारी बेटी को गले लगा और रोने लगे. ये देखकर बेटी के भी आंसू निकल आए. बेटी को रोता देख पिता तुरंत उंगली के इशारे से नहीं रोने के लिए कहते हैं और उसके आंसू पौंछने लगते हैं. वीडियो में ये दृश्य सबसे ज्यादा भावुक करने वाला लगता है.

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

भावुक कर देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर only_punjabi_suits123456 नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो पर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 1:04 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 1:31 PM IST

Topics