Dulhe Ki Baaraat: बारिश थमने का भी सब्र ना कर पाया दूल्हा, सिर पर रखा छाता और चढ़ गया घोड़ी | देखिए मजेदार वीडियो

Dulha Dulhan Funny Video: वीडियो दूल्हे की बारात से जुड़ा है जो ऐसी स्थिति में घोड़ी चड़ गया देखकर हंसी से लोटपोट हो जाएंगे.

Advertisement

Bride Groom Marriage Video: सोशल मीडिया की दुनिया लाखों करोड़ों मजेदार वीडियो से भरी पड़ी है. यहां हर रोज बड़ी तादाद में ऐसे वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं जो आते ही छा जाते हैं और लंबे समय तक देखे जाते हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो दूल्हे की बारात से जुड़ा है जो ऐसी स्थिति में घोड़ी चड़ गया देखकर हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहे 44 सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि आसमान से पानी बरस रहा है और सड़क पर हर तरफ कीचड़ हो चुकी है. मगर दूल्हे मियां थोड़ा भी इंतजार करने को तैयार ना हुए और सिर पर छाता रखकर तुरंत घोड़ी चढ़ गए. मजेदार है कि दूल्हे के घोड़ी चढ़ने के बाद बारातियों ने भी अपने जूते-चप्पल हाथ में उठाए और सिर पर छाता रख दूल्हे के पीछे कीचड़ में ही चलने लगे. वीडियो में ये दृश्य देखना सबसे ज्यादा मजेदार लगता है, मगर उससे भी मजेदार है फ्रेम में एक शख्स को देखना है. देख सकते हैं कि शख्स को जब छाता नहीं मिला तो उसने सिर पर तसला रखा और चल दिया बारात के साथ.

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर memes.bks नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो इतना मजेदार है कि नेटिजन भी जमकर फनी कमेंट्स कर रहे हैं. मालूम हो कि वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 30, 2021 1:52 PM IST

Updated Date:November 30, 2021 1:52 PM IST

Topics